मेडिवर्सल हॉस्पिटल द्वारा अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के उत्सव पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन

पटना। मेडिवर्सल हॉस्पिटल ने 12 मई 2024 को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम मेडिवर्सल हॉस्पिटल के कॉन्फ्रेंस हॉल में हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण के रूप में अनिल कुमार, मुख्य डाक महाध्यक्ष, बिहार इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।इस अवसर पर श्री अनिल कुमार ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया और इस तरह के महत्वपूर्ण आयोजन के लिए मेडिवर्सल अस्पताल के डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किए जाने पर आभार व्यक्त किया और अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मनाने की प्रतिबद्धता के लिए अस्पताल की सराहना की।

अपने संबोधन के दौरान, श्री अनिल कुमार ने स्वास्थ्य देखभाल पारिस्थितिकी तंत्र में नर्सों के महत्व को रेखांकित किया और उनके अमूल्य योगदान खासकर कोविड-19 महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के बीच को स्वीकार किया। उन्होंने स्वास्थ्य संस्थानों और डाक सेवाओं के बीच सहयोग के महत्व पर जोर देते हुए बिहार डाक परिमंडल द्वारा पेश किए गए विभिन्न उत्पादों पर भी प्रकाश डाला जो चिकित्सा कर्मचारियों के लिए फायदेमंद होंगे।

अपने भाषण के अंत में, श्री अनिल कुमार ने अस्पताल की टीम को उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की कामना की और एक बार फिर उनकी अथक और निस्वार्थ सेवा खासकर कोविड-19 संकट के कठिन समय के दौरान, के लिए आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में स्वास्थ्य पेशेवरों, नर्सेस, प्रशासनिक कर्मचारियों, और अन्य महानुभाव लोगों ने भाग लिया, जिसने सभी के लिए एक यादगार और प्रेरणादायक घटना बना दिया।
मेडिवर्सल हॉस्पिटल श्री अनिल कुमार की उपस्थिति और उनके उत्साहवर्धक शब्दों से इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए उनकी हार्दिक सराहना करते हुए, अपने असाधारण स्वास्थ्य सेवाएँ प्रदान करने और अपने कर्मचारियों के समर्पण का सम्मान करने के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्धता जाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *