पारस एचएमआरआई ने किया निःशुल्क स्वास्थ्य जांच का आयोजन

• पटना बोटनिकल गार्डेन गेट नंबर 1 पर स्वास्थ्य जांच और परामर्श निःशुक्ल दिए

पटना। पारस एचएमआरआई पटना की ओर से शनिवार को निःशुल्क स्वास्थ्य जांच का आयोजन पटना बोटनिकल गार्डेन गेट नंबर 1 पर किया गया। इस पहल का नाम चाय पे चेकअप रखा गया था जिसमें कोई भी व्यक्ति के लिए चाय और साथ ही साथ स्वास्थ्य जाँच कराने की व्यवस्था थी। लोगों ने इस मौके का भरपूर लाभ उठाया। इसमें स्वास्थ्य जांच और परामर्श निःशुल्क दिए गए। इनमें बीपी, आरबीएस,वजन आदि और परामर्श शामिल हैं। शिविर में 190 व्यक्तियों ने पारस एचएमआरआई की स्वास्थ्य जांच और डॉक्टरों से मुफ्त परामर्श का लाभ उठाया। यह स्वास्थ्य जांच कार्यक्रम कल भी यानी 28 जुलाई को भी लगाया जाएगा।
निःशुल्क स्वास्थ्य जांच का आयोजन पटना बोटनिकल गार्डेन गेट नंबर 1 पर सुबह 5.30 बजे से 7 बजे तक किया गया था। स्वास्थ्य जांच के संबंध में पारस एचएमआरआई के फैसिलिटी डायरेक्टर अनिल कुमार ने कहा कि इस स्वास्थ्य जाँच कार्यक्रम का उद्देश्य यह है कि बेहतर स्वस्थ समाज हो इसके लिए हर किसी को समय समय पर स्वास्थ्य जाँच कराते रहना होगा ताकि यदि कोई बीमारी दिखाई दे तो उसे आगे बढ़ने से रोका जा सके। पारस एचएमआरआई आम जनता के लिए हमेशा फिक्र मंद रहता है। दोनों के बीच संबंध अटूट बना रहे है, इसके लिए इस तरह के आयोजन जरूरी होते हैं।
इस मौके पर पारस एचएमआरआई के यूनिट हेड मनीष गुरुदत्ता, एचआर हेड आकाश सिंहा, जेनेरल मैनेजर रामअवतार जांगिद और पारस एचएमआरआई की नर्सिगं टीम व कर्मचारी मौजूद थे।
पारस एचएमआरआई के बारे में
पारस एचएमआरआई, पटना बिहार में 2013 से कार्यरत है। पारस एचएमआरआई में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं। हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ चिकित्सा केंद्र है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *