गौरव क्लब ने छोटी खगौल में धूम-धाम से की लक्ष्मी पूजा

छोटी खगौल स्थित पूजा पंडाल में पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव मां लक्ष्मी का आशीर्वाद लेने पहुंचे

खगौल। दीपावली पर छोटी खगौल में लक्ष्मी गणेश की प्रतिमा स्थापित कर धूमधाम से पूजा का आयोजन किया गया। इस दौरान मां के दर्शन एवं आशीर्वाद लेने श्रध्दालुओं की भीड़ उमड़ी।
इस मौके पर गौरव क्लब के सदस्यों के द्वारा अजनीश प्रभाकर उर्फ बुल्लू के नेतृत्व में लक्ष्मी मां की पूजा पूरे श्रद्धा विश्वास से की गई। इस दौरान लक्ष्मी पूजा को लेकर गौरव क्लब के सदस्यों में काफी उत्साह देखा गया।
इस बार श्री श्री लक्ष्मी पूजा समिति, गौरव क्लब ने छोटी खगौल में महालक्ष्मी पूजा को लेकर पूजा पंडाल को काफी आकर्षक ढंग से सजाकर उसे भव्य स्वरूप प्रदान किया है।जो लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा।
यहां स्थापित नौ फीट की लक्ष्मी गणेश की मूर्ति को देखने एवं पूजा करने भक्तों की भारी भीड़ जुटी। वहां पहुंचे श्रद्धालुओं ने खगौल की खुशहाली और समृद्धि के लिए मां से आशीर्वाद लिया। इस दौरान धन की देवी महालक्ष्मी से सदा कृपा बनाए रखने के लिए भक्तों ने प्रार्थना की।
श्री श्री लक्ष्मी पूजा समिति गौरव क्लब कायस्थ टोली, छोटी खगौल के अजनीश प्रभाकर ने बताया कि लक्ष्मी पूजा के अवसर पर भव्य प्रतिमा को स्थापित किया गया है जिसके दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। रविवार को पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव भी प्रतिमा के दर्शन के लिए छोटी खगौल आए। उन्होंने हाथ जोड़कर प्रार्थना किया कि समस्त खगौल वासियों के ऊपर लक्ष्मी माता कृपा करें। इस अवसर पर उन्होंने समस्त खगौल वासियों को लक्ष्मी पूजा, गोवर्धन पूजा, चित्रगुप्त पूजा एवं कार्तिक पूर्णिमा की हार्दिक बधाई दी। यहां की सारी व्यवस्था अजनीश प्रभाकर उर्फ बुल्लू के नेतृत्व में की गई। इसमें राजेश कुमार,संजीव सिन्हा, संजय गुप्ता,सौरभ सिन्हा उर्फ जीतू,निक्कू, रंजीत, सोनू प्रकाश,विक्की, डब्ल्यू, दीपू, विठुल, वार्ड पार्षद रोहित कुमार उर्फ राहुल, मोहित, गुल्लू, पेंटर, टिंकू, रूपक कुमार, पंकज, छोटी एवं भाजपा खगौल मंडल अध्यक्ष अमन कुमार चंद्रवंशी का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *