अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने दानापुर के विधायक रीतलाल राय के सम्मान में किया समारोह का आयोजन

PATNA, DANAPUR (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| राजद से जुड़े अल्प संख्यक समुदाय के लोगों ने दानापुर के विधायक रीतलाल राय के सम्मान में समारोह का आयोजन किया.

राजद नेता अफ़रोज़ आलम उर्फ गुड्डू के नेतृत्व में स्थानीय आमंत्रण हॉल में आयोजित इस समारोह की अध्यक्षता पटना ज़िला औकाफ कमिटी के पूर्व सचिव एवं कला, संस्कृति प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष अधिवक्ता नवाब आलम ने की. माननीय विधायक को अफ़रोज़ आलम उर्फ गुड्डू, तकिया जमाल शाह के सचिव और प्रसिद्ध समाजसेवी मौलवी हसन उर्फ मक्खन,मुश्ताक अहमद ने फूल मालाओं से स्वागत कर बूके और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया.

रीतलाल राय ने अपने संबोधन में भारत की गंगा जमुनी तहजीब, साझी विरासत एवं हिन्दू मुस्लिम एकता और संस्कृति को रेखांकित किया. उन्होंने कहा कि हमें इस साझी विरासत पर गर्व है, लेकिन सांप्रदायिक ताकतें इस गठजोड़ और साझी संस्कृति को विखंडित करना चाहती हैं, हम गांधी और भगत सिंह के अनुयायी हैं,गांधी और भगत के रास्ते पर चलकर ही देश तरक्की कर सकता है. कार्यक्रम के आयोजन के लिए उन्होंने आयोजकों का आभार व्यक्त किया.

इस अवसर रीतलाल राय के भाई समाज सेवी पिंकू यादव को भी सम्मानित किया गया. मौके पर दानापुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी, दानापुर प्रखंड प्रमुख सुनील राय, पिंकू यादव, मंज़र आलम, मुज्जफ्फर, दौलत इमाम, शमशाद खान,नसीरुद्दीन उर्फ रिंकू,अशरफ, बंगाली खान, इम्तेयाज उर्फ बबन खान,अजहर मुस्तफा, सुहैल असगर अली सहित अल्पसंख्यक समुदाय के अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *