ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन की बैठक में लिए गए कुछ अहम निर्णय

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)| ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (AIRA) जमुई जिला के सभी साथियों की बैठक प्रभारी प्रदेश सचिव सह जिलाध्यक्ष विभूति भूषण की अध्यक्षता में नगर क्षेत्र के सतगामा मुहल्ला के समीप स्थित रिचलुक प्ले स्कूल के प्रांगण में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से सभी सदस्यों को जनवरी माह में संगठन की ओर से परिचय पत्र निर्गत करने का निर्णय लिया गया.

परिचय पत्र बनवाने हेतु सभी सदस्यों से निर्धारित प्रपत्र में सभी आवश्यक विवरण लेने का भी निर्णय लिया गया. इसके अलावा संगठन का खाता किसी राष्ट्रीयकृत बैंक में खोलने और खाता संचालन जिलाध्यक्ष विभूति भूषण, जिला प्रधान महासचिव राजीव रंजन कौशिक तथा जिला संगठन सचिव नितेश केसरी के द्वारा संयुक्त रुप से करने का निर्णय लिया गया.

इस दौरान संगठन को सुदृढ़ बनाने के लिए विजय कुमार को जमुई नगर अध्यक्ष तथा अजीत कुमार को नगर प्रधान महासचिव, सदानंद पंडित को गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष और सोनू कुमार मिश्रा को गिद्धौर प्रखंड महासचिव मनोनीत किया गया.

जानकारी देते हुए प्रभारी प्रदेश सचिव सह जिलाध्यक्ष विभूति भूषण ने बताया कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए हर संभव कदम उठाया जाएगा और पत्रकार हित से जुड़े मामलों पर भी संगठन की ओर से त्वरित कदम उठाया जायेगा. इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी. हमारा संगठन पूरे देश का सबसे बड़ा संगठन है और निकट भविष्य में संगठन से जिले के अधिक से अधिक पत्रकार साथियों को भी जोड़ने का प्रयास किया जायेगा.

मौके पर प्रमंडलीय अध्यक्ष अशोक कुमार सिन्हा, जिला प्रधान महासचिव राजीव रंजन कौशिक, जिला प्रवक्ता अभिषेक कुमार झा,जिला संगठन सचिव नितेश कुमार केसरी,झाझा प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार,सोनो प्रखंड अध्यक्ष चंद्रदेव वर्णवाल, चकाई प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार राय, योगेंद्र प्रसाद यादव,अखिलेश्वर वर्मा, सोनू कुमार मिश्रा,सुशील कुमार,अजीत कुमार,विजय कुमार ,सदानंद पंडित, कुमार हर्ष, गोपाल कुमार पांडेय समेत दर्जनों सदस्य मौजूद थे.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *