जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)|जमुई जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काकन मोड पर बाइक सवार अपराधियों ने रविवार रात्रि काकन निवासी चाय दुकानदार 50 वर्षीय देवेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दीया जबकि घटना के बाद दूसरे पक्ष के एक दर्जन लोगों ने उनकी गांव में गांव के रामस्वरूप सिंह को सोए अवस्था में गोली मार दी. गोली कनपट्टी पर लगी है, इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार देवेंद्र महतो संध्या में काकन मोड़ स्थित अपने चाय दुकान पर थे, इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी वहां आ धमके और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने जमुई लखीसराय मार्ग को काकन के समीप जाम कर दिया. घटना की जानकारी के उपरांत जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल एवं एसडीपीओ राकेश राकेश कुमार, थाना अध्यक्ष चंदन कुमार दल बल के साथ घटना घटित काकन गांव में गए एवं साथी सदर अस्पताल में जाकर घायल का बयान लिया.

एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि इस गांव में पुराने दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश है जिसके कारण हत्या की गई है एवं गोलीबारी की घटना सामने आई है. जो भी अपराधी इस घटना में शामिल हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

बता दें जमुई जिले के सदर थाना स्थित काकन गांव में दो गुटों के बीच लंबे समय से वर्चस्व की लड़ाई को लेकर खूनी संघर्ष एवं गोलीबारी चल रही है जिसमें अभी तक कई जाने जा चुकी हैं. इन गुटों में शामिल अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती देते हुए बरसों से हत्या को अंजाम देने में लगे हैं.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *