पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर पति फरार

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| जिले के सदर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ले में अवस्थित राजमिस्त्री प्रमोद तांती अपने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ रहता था. प्रमोद तांती दिल्ली में जाकर भी राजमिस्त्री का काम किया करता था. बताया जाता है कि उसका ससुराल खैरा प्रखंड अंतर्गत सीजुआ टाँड़ गांव में है और उसकी पत्नी रीता देवी का कई लोगों से अवैध संबंध था जिसके चलते कुछ समय पहले प्रमोद तांती ने प्वाइजन खाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन इलाज के दौरान उनकी जान बचा ली गई.

भगवान ने बचा ली ओम की जान

बुधवार 2 दिसम्बर की रात पत्नी के साथ प्रमोद की कहासुनी हुई और उसी के दौरान प्रमोद ने मार्बल काटने वाले व्लेड से 30 वर्षीय पत्नी रीता देवी और 07 वर्षीय बेटी ज्योति की हत्या कर दी. प्रमोद के 5 साल के लड़के ओम ने बताया कि यह सब उसके पिता प्रमोद तातीं के द्वारा किया गया है. प्रमोद ने अपने बेटे की भी गाला रेतने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह बच निकला. 5 वर्षीय बेटे ओम ने बताया कि मेरे सामने पिता प्रमोद तांती ने माँ और बहन की धारदार हथियार से कत्ल कर दिया और मुझे भी मारने का भरसक कोशिश की लेकिन भगवान ने मुझे बचा लिया. ओम ने बगल गीर चाची को पिता द्वारा किए गये घटना को बताया और घटना की जानकारी टाउन थानाध्यक्ष चंदन कुमार को दी.

हर एक बिन्दुओं पर गहन छानबीन करेगी पुलिस

मौके पर थानाध्यक्ष चंदन कुमार एसआई ए के आजाद, दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर निरीक्षण किया और लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया. वहीं जानकारी मिलते ही एसडीओ डॉक्टर राकेश कुमार भी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे. मामले की छानबीन करने एवं ग्रामीणों के कथनानुसार एसडीपीओ डा0 राकेश कुमार ने बताया कि मामला प्रथम दृष्या में पत्नी का अन्य लोगों के साथ अवैध संबंध का है फिर भी पुलिस हर एक बिन्दुओं पर गहन छानबीन कर मामले का उद्भेदन करते हुए फरार आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायगा.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

स्पाइस किंग कहे जाने वाले महाशय धरमपाल गुलाटी का हुआ निधन https://biharnewsnetwork.com/spice-king/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *