दो मई को पटना में होगा ग्लोबल राइजिंग स्टार अवार्ड 2021 का आयोजन

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)|

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

● 22 मार्च इंद्रप्रस्थ एडुकेशनल रिसर्च एंड चैरिटबल ट्रस्ट के सौजन्य से दो मई को ग्लोबल राइजिंग स्टार अवार्ड 2021 का आयोजन किया जायेगा.

इंद्रप्रस्थ एडुकेशनल रिसर्च एंड चैरिटबल ट्रस्ट की सीईओ काजल यादव ने बताया कि ग्लोबल राइजिंग स्टार अवार्ड 2021 का आयोजन दो मई को पटना में किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में नॉमिनेशन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल तक है. उन्होंने बताया कि हमारे देश का इतिहास काफी गौरवाशली रहा है. विभिन्न हिस्सों एवं क्षेत्रों में कई लोग अपने स्तर पर निस्वार्थ भाव से निरंतर देश को आगे बढ़ाने में उल्लेखनीय योगदान दे रहे हैं.

उन्हीं लोगों को प्रोत्साहित एवं उनके द्वारा देश और समाज के लिए किये जा रहे सराहनीय काम को सम्मान देने के लिये बिहार की पावन धरती पटना में ग्लोबल राइजिंग स्टार अवार्ड 2021 का आयोजन किया गया है, जिसमें देश के उन रीयल हीरो को सम्मानित किया जायेगा जो विभिन्न क्षेत्रों में जो निरंतर देश को आगे ले जाने में प्रयासरत हैं.

श्रीमती काजल यादव ने बताया कि उनकी संस्था की ओर से वैसे लोगों को सम्मानित किया जायेगा जिन्होंने समाज में उल्लेखनीय योगदान देते हुये अपनी सशक्त पहचान बनायी है. इनमें हर क्षेत्र से जुड़े लोग शामिल हैं. सम्मानित किये जाने वाले लोगों में कलाकार, फैशन डिजाइनर, मॉडल, कवि, लेखक, पत्रकार, समाज सेवक, डॉक्टर, शिक्षक और खिलाड़ी समेत सभी वर्गो के लोग शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *