कांग्रेस कार्यकर्ताओं का तिरंगा मार्च

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|जमुई जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा कांग्रेस पार्टी का 136 स्थापना दिवस पूरे धूमधाम के साथ मनाया गया. कांग्रेस पार्टी के जमुई जिला अध्यक्ष हरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में जमुई जिला कांग्रेस भवन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तिरंगा मार्च निकालकर नगर भ्रमण किया.

कार्यक्रम में जमुई जिला कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठ एवं मोर्चे के कांग्रेस जनों ने कार्यक्रम में भाग लेकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित किए. इस मौके पर कांग्रेस जनों ने सेल्फी विथ तिरंगा भी लिया। तिरंगा मार्च के दौरान कांग्रेस जनों ने जमकर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, सोनिया राहुल जिंदाबाद के नारे लगाए.

मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 136 वां स्थापना दिवस के मौके पर जमुई शहर में तिरंगा मार्च निकाला गया है जिसमें कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठ के कांग्रेस जन शामिल है कांग्रेस पार्टी किसानों मजदूरों एवं आम लोगों के लिए काम करती रही है और आगे भी सदैव काम करती रहेगी. देश की आजादी के लिए कांग्रेस पार्टी से जुड़े हमारे महापुरुषों ने जो त्याग और बलिदान दिया है उनके आदर्श पर चलने के लिए सदैव सभी कांग्रेस जन आगे भी प्रयत्नशील रहेंगे.

विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *