संदिग्ध अवस्था में हुई युवक की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्चा पाठकचक पंचायत के टोला कोड़ासी गांव में संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक संजय कोड़ा की उम्र लगभग 28 वर्ष बताई गई.

बताया जाता है कि दो दिन पूर्व फुलवरिया कोड़ासी गांव के मौजी कोड़ा के पुत्र प्रमोद कोड़ा, सुरेश कोड़ा के पुत्र रंजीत कोड़ा एवं कैलाश कोड़ा के पुत्र अजय कोड़ा ने मिर्चा कोड़ासी गांव के संजय कोड़ा पिता बहादुर कोड़ा को घर से बुलाकर फुलवरिया कोड़ासी ले गया था. वहीं देर रात्रि 9 बजे के करीब ऑटो से उसे उसके घर मिरचा कोड़ासी में लाकर पहुँचा दिया.

परिजनों द्वारा पूछे जाने पर उसके साथियों ने मोटरसाइकिल से दुर्घटना में घायल बताया. मृतक दो भाइयों में छोटा था, जिस मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हुआ था, वह हीरो होंडा कंपनी की गाड़ी जिसका नंबर WB 38 S 1314 है. संजय कोड़ा के शरीर पर जख्म के निशान थे. अहले सुबह घायल संजय कोड़ा की मौत हो गई.

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके साथियों के द्वारा रांची मेँ काम के लिए ले जाने के नाम पर इसकी हत्या कर दी गई. युवक की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया. तत्पश्चात इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार अपने दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया.


अब देखना यह है कि मामला किस करवट लेता है, यह पुलिस जांच का विषय है, हालांकि थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार का कहना है कि लाश को देखने से यह प्रतीत होता है कि यह दुर्घटना का मामला है. मृतक युवक अपने पीछे अपनी पत्नी एवं एक 2 वर्षीय बच्ची को रोते- बिलखते छोड़ गया.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *