मृतक अमित एवं शिवम के परिजनों से मिलकर भाजपा नेता ने दिया सांत्वना

दानापुर। थाना क्षेत्र के लखनिबिगहा पंचायत के रहने वाले बाइक सवार अमित एवं शिवम, दोनों दोस्तों की खगौल रोड में सेंट कैरेंस स्कूल के पास दिनांक 31.12. 23 रविवार की देर रात्रि बेलगाम अज्ञात वाहन के चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी।

प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव को मृतक के परिजनों ने बताया कि स्थानीय दानापुर थाना प्रभारी के द्वारा घटना की सूचना मिलने के उपरांत अमित एवं शिवम के परिजनों में मातम छा गया। नए साल की खुशी दोनों मृतकों के घर में मातम में बदल गई ।
स्थानीय दानापुर थाना के पुलिस प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान परिजनों ने बताया कि मृतक अमित एवं शिवम ने छोटे भाई को बताया था कि 12 बजे रात्रि में उनको मोबाइल पर फोन आया है, मोनी ने कॉल कर डीजे खोलने हेतु बुलाया है।
प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने अमित एवं शिवम दोनों के पीड़ित परिवार से लखनिबिगहा एवं नेऊरा कॉलोनी के घर पर जाकर परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और हर सम्भव मदद करने का भरोसा दिलाया और वहीं से थाना प्रभारी से दूरभाष पर बात कर मुआवजा राशि जो सरकार से मिलती है के लिए पेपर आगे बढ़ाने को बोले‌ ताकि शीघ्र ही पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि मिल जाएं।
इस मौके पर सेराज अहमद, समीर शंकर, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार, प्रमोद यादव, गणेश यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *