बिहार में सुशासन की सरकार फिर भी जिले के किसान ने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन पर कुशासन दिवस मनाया

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)|जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत अमारी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि ने अपने गांव धर्मपुर में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन पर कुशासन दिवस के रुप में मनाया.

मीडिया से बात करते हुए दिनेश कुमार ने बताया कि भाजपा वाले जो आज पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई का जन्म दिवस सुशासन के रूप में मना रहे हैं. मैं नहीं चाहता हूँ कि स्वच्छ छवि, ईमानदार, राष्ट्रभक्त, ईश्वरीय गुणों से परिपूर्ण, मृदु वचनों और कविताओं के द्वारा देश के जवानों, किसानों और आवाम को जगाने वाले शख्सियत के उपर खुन के धब्बे लगे. इसलिए हम लोग भारत रत्न सम्मान से विभूषित स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन 25दिसम्बर को कुशासन दिवस के रूप में मना रहा हूँ. आखिर क्यों नहीं? बिहार में रोज हत्याएं, लूटपाट, बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है. क्या इसे सुशासन दिवस कहा जा सकता है? इसे सुशासन दिवस नहीं कुशासन दिवस कहा जा सकता है.


इतना ही नहीं किसान नेता दिनेश कुमार ने बताया कि किसानों की समस्याओं के हर पहलुओं पर गम्भीरता से जिला प्रशासन विचार कर रही है और उसे बहुत जल्द ही दूर करने का आश्वासन जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने दिया गया है.
उन्होंने बताया कि आज अगर स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जिंदा रहते तो बिहार का यह हाल नहीं रहता.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *