मिलाद-उन-नबी के मौके पर ताज एकता कमिटी ने अमन,शांति और भाईचारगी का दिया पैग़ाम 

खगौल। खगौल में पैगम्बर मोहम्मद साहेब का जन्मदिन धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर निकाले गए जुलूस-ए-मोहम्मदी ने अमन, शांति और भाईचारगी का पैग़ाम दिया। सुबह 9 बजे से बड़ी खगौल फाटक, नीमतल्लाह रोड, छोटी खगौल, जमालुद्दीन चक, बड़ी बदलपुरा, घिरनी, सरारी एवं ताज एकता कमिटी के लोगों ने अकीदत और मोहब्बत के साथ दुनिया को शांति का पैग़ाम देने वाले पैगम्बर मोहम्मद साहेब के ईद-मिलाद-उन-नबी के अवसर पर काफिला जुलूस-ए-मोहम्मदी निकाल कर खगौल में आपसी भाईचारगी और शांति का सन्देश दिया गया।

इस मौके पर ताज एकता कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद शाहनवाज उर्फ रिंकू,संयोजक चंदू प्रिन्स एवं सचिव मोहम्मद गुड्डू ने बताया कि हर साल बड़ी धूमधाम, हर्षोल्लास एवं खुशियों के साथ पैगंबर मोहम्मद साहब की जयंती खगौल में मनाई जाती है।

इस मौके पर जुलूस में शामिल लोगों के लिए ताज एकता कमिटी एवं खगौल नगर परिषद के अध्यक्ष सुजीत कुमार की ओर से निमतल्ला रोड एवं बदलपुरा में केक,माकूति,बिस्कुट, मिठाई, शरबत, पानी आदि की व्यवस्था की गई थी। जब सभी जगह का जुलूस मोती चौक पर आकर मिला तो चारों तरफ से आवाज़ आ रही थी सरकार की आमद मरहबा, या रसूलल्लाह आप के नाम से ज़िंदा हैं और आप का नाम लेकर मेरी रूह मेरी जिस्म से निकले।जुलूस में शामिल लोगों ने एक दूसरे से गले मिलकर ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी।

इस अमन व शांति जुलूस में नगर अध्यक्ष सुजीत कुमार,पूर्व नगर उपाध्यक्ष सुनील कुमार,ताज एकता कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद शाहनवाज उर्फ रिंकू,संयोजक चंदू प्रिन्स,मोहम्मद पिंटू,मोहम्मद गुड्डू, मो.बादल, मो. गोल्डन,मो. सोनू,मो.सद्दाब,मो. नसीम, रजिया, मो.आदिल,मो. तालिब,मो.सुल्तान आईटीआई, शिक्षक मोहन पासवान,ओम नंदन तिवारी,टुनटुन यादव,आकाश यादव, रंजीत प्रसाद सिन्हा के अलावा हज़ारों अन्य लोग शामिल हुए। अंत में जुलूस में शामिल सभी लोगों ने दुनिया और अपने देश में अमन-शांति और भाईचारगी कायम रखने के लिए सामूहिक दुआ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *