नीतीश ने तेजस्वी यादव के बारे में क्या कह दिया ऐसा? बिहार में मची सियासी खलबली

BNN डेस्क (पटना)

बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर काफी एक्टिव हैं। इस बीच उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से ऐसा सवाल पूछ दिया है जिससे बिहार में सियासत और तेज हो जाएगी। सीएम नीतीश ने नौकरी को लेकर तेजस्वी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नौकरी हमने दी है लेकिन क्रेडिट वो ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि हमने लोगों को नौकरियां दीं और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शिक्षक बहाली का झूठा क्रेडिट ले रहे हैं। यह बात उनसे पूछिए कि प्राथमिक शिक्षक नियुक्ति में 50 एवं अन्य सरकारी नौकरियों में 35 प्रतिशत आरक्षण का प्रविधान किसने बनाया।

तंज कसते हुए कहा कि 2005 से 2020 तक पांच लाख नौकरियों का भी क्रेडिट क्यों नहीं ले लेते हैं। आज बिहार पुलिस में महिलाकर्मियों की भागीदारी देश में सर्वाधिक है। मुख्यमंत्री ने लालू (Lalu Yadav) पर परोक्ष तौर पर हमला करते हुए कहा कि कोई नौ बच्चा पैदा करता है। उन लोगों को तो सिर्फ बेटे-बेटियों की चिंता है।

उन्होंने कहा कि हम भी दो बार गलतफहमी से उन लोगों के साथ चले गए थे, लेकिन अब कहीं नहीं जाएंगे। भाजपा के साथ रह कर विकास की गति को तेज करेंगे।

उन्होंने मुस्लिम भाइयों से कहा कि याद करिए राजद (RJD) के राज में कितना दंगा होता था। जब हमने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई तो एक भी दंगा नहीं हुआ। प्रदेश से भय का माहौल खत्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *