शाइनिंग आइकॉन के छठे संस्करण का हुआ लोकार्पण

पटना, रंजीत सिन्हा। बिहार के सबसे लोकप्रिय फैशन और अवार्ड शो शाइनिंग आइकॉन का सुभारम्भ 24 दिसंबर 2022 गोल्डन क्रॉउन होटल गोला रोड मैं किया गया जिसमें पटना शाइनिंग आइकॉन सीजन 6 में निहारिका कृष्णा अखौरी, ऐश्ववार्य एंड शिवानी, आदित्य आदि मौजूद रहे।

मिस्टर एंड मिस पटना शाइनिंग आइकॉन मेघा टैलेंट हंट शो का ऑडिशन के दरम्यान सभी लोगों ने इस कार्यक्रम की पिछले वर्षों से सफल आयोजन की प्रशंसा की जिसमे खादी को विश्व स्तर पे प्रचारित करने को अलग सीक्वेंस और रैंप वॉक का आयोजन किया जाता रहा है और इस वर्ष यूथेन्टिक फाउंडेशन द्वारा भारत के 28 राज्यों के 25 पहनावों को खादी के साथ प्रचारित किया जाएगा।शो के तरफ से अमन रखन ब्यूटी सिंह ने बताया कि इस शो में सिर्फ पटना ही नहीं बिहार भर के प्रतिभावान लोगो के लिए एक प्रतिष्ठित मंच देने का वादा किया है। सो को साइनिंग इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।
इससे पहले शाइनिंग आइकॉन चार सक्सेसफुल सीजन करवा चुका है। जिसके माध्यम से बिहार के कई टेलेट उभर के बाहर आए शाइनिंग स्टार अवार्ड के माद्यम से भारत के 51 उत्कृष्ठ अनुभूतियों को सम्मानित भी किया जाता है और किया जाएगा।इस वर्ष पटना शाइनिंग आइकॉन में मिसेस एशिया यूनिवर्स रिचा कुमारी प्रसिद्ध अभिनेता अभिनव पवन एवम अन्य बड़े चेहरे शिरकत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *