मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर में सैकड़ों लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री डॉ शकील अहमद एवं प्रसिद्ध सर्जन डॉ अहमद अब्दुल हई ने किया उद्घाटन

फुलवारी शरीफ, रंजीत सिन्हा। रविवार को फुलवारी शरीफ में पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री डॉ शकील अहमद और प्रसिद्ध सर्जन डॉ अहमद अब्दुल हई ने उस्मान नगर कालोनी, नोहसा फुलवारीशरीफ में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया। जांच शिविर का आयोजन अरशद अब्बास आजाद के प्रयास से शफा नर्सिंग होम, हारून नगर सेक्टर-1 और डॉ हफीज क्लिनिक खगौल के डॉ जिया उल हक के सौजन्य से कराया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शकील अहमद एवं प्रसिद्ध सर्जन डॉ अब्दुल हई ने कहा कि आज का स्वास्थ्य जांच शिविर ईसा मसीह को समर्पित है। यीशु ने पूरी दुनिया में प्रेम मानवता का संदेश ही नहीं दिया बल्कि गरीब लाचार लोगों की सेवा भी की और ऐसे लोगों को मदद करने का संदेश भी दिया है। उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्वास्थ्य जांच शिविर का लाभ उठाने की अपील की।

स्वास्थ्य जांच शिविर में जानी मानी स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ फ़रहीन रहमान और इनके पति ई एस आई सी हास्पिटल, बिहटा के वरिष्ठ जेनरल एवं लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ तनवीर उल होदा और डॉ हफीज क्लिनिक खगौल के निदेशक जेनरल फिजीशियन एवं चाइल्ड रोग स्पेशलिस्ट डॉ ज़िया उल हक़, जेनरल फिजीशियन एवं स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ नाज़िया तबस्सुम ने जनसेवा की भावना से बहुत बड़ी संख्या में जाँच कराने आए लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और जरूरतमंदों को निशुल्क दवाएं भी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *