बिहार में पहली बार- एचीवर्स क्लब में शामिल सभी छात्रों का 100% हुआ रिजल्ट

खगौल, रंजीत सिन्हा। पटना में सामान्य अध्ययन के महागुरु एन.एस.राजपूत के मार्गदर्शन में चल रहे “एचीवर्स क्लब” के योद्धाओं ने एक अद्वितीय कार्य किया है।जो कि पूरे बिहार के लिए बड़े गर्व का क्षण है। इस क्लब ने अपने आप में एक रिकॉर्ड क़ायम किया है। आने वाले वक्त में शायद ही फिर से यह रिकॉर्ड बने।एचीवर्स क्लब में शामिल 50 में से 50 छात्रों को विभिन्न सरकारी क्षेत्रों में नौकरी मिली है, मतलब 100% सफलता। किसी ने बीडीओ तो किसी ने सीबीआई इंस्पेक्टर,जीएसटी इंस्पेक्टर,एक्साइज इंस्पेक्टर, बिहार दारोगा,यूपी पुलिस, एएस‌एम,गुड्स गार्ड, डिवीजनल एकाउंटेंट, सीएजी,नारकोटिक्स सहित अन्य क्षेत्रों में सफलता पाकर इस जबरदस्त रिकॉर्ड को बनाया है।

इस मौके पर दानापुर खगौल रोड के धारा मेन्सन बैंक्वेट हॉल में क्लब के सदस्यों द्वारा सफल अभ्यर्थियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सामान्य अध्ययन महागुरु “एन.एस.राजपूत के साथ एस.आर.ग्लोबल इंस्टिट्यूट, खगौल तथा ब्रह्मास्त्र एजुकेशन मॉल, मुसल्लहपुर हाट पटना के निदेशक एवं शिक्षाविद सचिन राजपूत, बोरिंग रोड एजुकेशन मॉल के निदेशक चंद्रशेखर ओझा सहित सभी सफल अभ्यर्थी शामिल हुए। इस मौके पर चंचल सिंह, विनय कुमार,आदित्य सिंह एवं उनकी पूरी टीम सहित वरिष्ठ पत्रकार रंजित प्रसाद सिन्हा, बिहार टाइम 24 न्यूज़ क़ी लवली सिंह एवं अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर सभी सफल छात्र- छात्राओं को मोमेंटो,शॉल तथा सर्टिफ़िकेट देकर सम्मानित किया गया। आयोजन के दौरान सफल अभ्यर्थियों सत्यम कुमार सिंह,तेज नारायण, विशाल कुमार गौतम आदि में पूरी रात उत्साह एवं ख़ुशी का माहौल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *