इनर व्हील क्लब ऑफ़ पटना ने राजगीर में खोला अपना तीसरा ई लर्निग सेंटर

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

कल इनर व्हील क्लब ऑफ़ पटना के द्वारा बिहार शरीफ़ के निकट मोरा तालाब के पास लड़कियों के लिए चार सिलाई मशीन दे कर सिलाई सेंटर खोला गया ।

सिलाई सेंटर का भी उद्घाटन डिस्ट्रिक्ट ३२५ की मंडलाध्यक्ष पूनम ठाकुर के द्वारा हुआ | साथ ही राजगीर के चेतनालय में ई लर्निंग सेंटर का उद्घाटन भी हमारी मंडलाध्यक्ष पूनम ठाकुर के हाथों हुआ ।

राजगीर में बच्चियों के बीच २०० कॉपी का वितरण भी किया गया । बच्चों के हाईजीन और स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए क्लब के द्वारा मोरा तालाब और राजगीर में ५०० हॉर्लीक्स का भी वितरण किया गया ।

मंडलध्यक्ष पूनम ठाकुर जी ने क्लब के द्वारा किया गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा की इनर व्हील क्लब
इस तरह के कार्य हमेशा से करता आया है ।

प्रेसिडेंट अमृता झा ने कहा की हम हर वो कार्य करने को तैयार रहते हैं जो समाज के हित में हो । पीडीसी सरिता प्रसाद भी मौज़ुद थीं उन्होंने कहा की समाज के विकास के लिए हमारा क्लब कार्य करता है और ऐसा कर हमें संतुष्टि होती है ।

क्लब की स्त्री शक्ति चेयरमैन सीजीआर पीपी संध्या सरकार ने कहा की हमारी यही कोशिश रहती है की हम लड़कियों को संबल बनायें ताकि वो अपने पैरों पर खड़ी हो सकें ।

क्लब की ई लर्निंग चेयरमैन पीपी डॉक्टर भारती गुप्ता ने बताया की इस वर्ष का ये हमारे क्लब के द्वारा तीसरा ईलर्निंग सेंटर है , जहां लड़कियाँ स्मार्ट क्लास के द्वारा बहुत कुछ सिख सकतीं हैं ।

क्लब की वाइस प्रेसिडेंट श्वेता झा , पीपी संगीता वर्मा , अंजु गुप्ता , सोनी सिन्हा , रागिनी गुप्ता , संजुला वर्मा भी मौजूद थीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *