महिला कालेज खगौल की छात्राओं का खेल जगत में लहराया परचम

PATNA, KHAGAUL: B9HAR NEWS NETWORK- डेस्क

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

महिला कालेज की छात्राओं ने मोकामा के आर आर एस कॉलेज में हुए पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी अंतर्गत अंतर महाविद्यालय जूडो प्रतियोगिता 2021-22 में 4 गोल्ड मेडल हासिल कर महिला कॉलेज का नाम ऊंचा किया है।

48 किलोग्राम भार वर्ग में प्रियंका कुमारी को गोल्ड मेडल, 52 किलोग्राम भार वर्ग में नेहा कुमारी को गोल्ड मेडल, 57 केजी भार वर्ग में प्रीति कुमारी को गोल्ड मेडल वहीं 63 किलोग्राम भार वर्ग में हेमा कुमारी ने गोल्ड मेडल हासिल कर अपने महाविद्यालय का नाम रौशन एवं गौरवान्वित किया है। शनिवार को कालेज में कार्यक्रम आयोजित कर प्राचार्या डॉ कुमारी चित्रा गुप्ता द्वारा इन सभी विजेताओं को सम्मानित करते हुए इनकी उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने छात्राओं की उपलब्धि को महाविद्यालय के लिए गौरवशाली पल बताया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महिला कॉलेज खगौल की खिलाड़ियों ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। ये सभी खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई हैं। ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी जुडो चैंपियनशिप का आयोजन छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय ,कानपुर में दिनांक 22 से 24 मार्च को होना है। महिला कॉलेज खगौल की ये सभी चयनित खिलाड़ी इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में कालेज की ओर से भाग लेंगी।

इस अवसर पर इन्हें शुभकामनाएं एवं बधाई देनेवालों में कालेज के डॉ अरुण कुमार, खुशबू फातमा,विजय कुमार, सुनील कुमार एवं अन्य कर्मचारी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *