घर-घर पहुंचेगा सरारी के रामकला नीर प्लांट का पानी

दानापुर। युवा उद्यमी चन्द्र भूषण कुमार ने सरारी के ग्रामीण क्षेत्र में मिनरल वाटर के प्लांट का शुभारंभ किया है। तीन सौ फीट नीचे के भूगर्भ स्रोत के पानी को आर‌ओ से फिल्टर करके रामकला ब्रांड के नाम से बेचा जाएगा। इस प्लांट की स्थापना से दर्जनों स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। वहीं शादी ब्याह एवं अन्य अवसरों पर लोगों को शुद्ध पेयजल की आपूर्ति की जाएगी।
इस मौके पर महंत रामव्रत ने कबीर पंथी पूजन कर इस प्लांट के कार्य का शुभारंभ किया।सरारी में प्लांट शुरू होने से लोगों को रोजगार मिलने के साथ ही शहर में अन्य ब्रांड की अपेक्षा लोगों को सस्ता एवं शुद्ध पानी उपलब्ध होगा। रामकला नीर प्लांट के संचालक युवा उद्यमी चन्द्र भूषण कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में मिनरल वाटर प्लांट खोलने का मुख्य उद्देश्य स्थानीय युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना और गांव के पानी का सदुपयोग करना है।
इस पानी को फिल्टर करने के बाद रामकला ब्रांड के नाम से सरारी समेत दानापुर, खगौल एवं अन्य आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में सप्लाई किया जाएगा। यह पानी अन्य कंपनियों की अपेक्षा काफी सस्ता होगा। इससे सरारी के शुद्ध पानी का हर कोई स्वाद ले सकेगा। उन्होंने बताया कि भविष्य में इसके और विस्तार की संभावना है। मौके पर पूर्व मुखिया रामेश्वर राय,अविनाश कुमार, जितेंद्र श्रीवास्तव, रंजीत मिश्रा, श्रीमती संगीता सिन्हा, चंदन कुमार एवं बिट्टू कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *