हरिद्वार जाकर कीर्तन करेंगे मुकेश सहनी, प्रदेश अध्‍यक्ष पर झूठ बोलने का लगाया आरोप

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि भाजपा निषाद समाज को आरक्षण दे दे मैं अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर हरिद्वार चला जाऊंगा और कीर्तन करूंगा।

सहनी मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर प्रेस प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान भाजपा के आरोपों का बिंदुवार जवाब भी दिया।

वीआइपी नेता सहनी ने कहा कि उन्हें किसी की दया या कृपा पर मंत्री पद नहीं मिला था, लेकिन मेरी बढ़ती ताकत भाजपा को चिंतित कर रही थी लिहाजा साजिश कर मुझे मंत्री पद से हटवाया गया।

भाजपा ने उन पर भ्रष्टाचार के जो भी आरोप लगाए हैं उन्होंने उसकी जांच कराने की चुनौती दी और कहा कि वे बिंदुवार आरोप लगाए और मैं उसका सार्वजनिक मंच से जवाब दूंगा।

उन्होंने कहा वे देश के पहले मंत्री है जिन्हें काम करने से रोका गया तो उन्होंने तीन महीने में डेढ़ सौ पीत पत्र जारी किए। मुख्यमंत्री तक के संज्ञान में मामला लेकर आया।

सहनी ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कह रहे हैं चुनाव जीतने के बाद वीआइपी के भाजपा में विलय का मैंने वादा किया था। लेकिन हकीकत यह है कि वे झूठ बोल रहे हैं। मैंने अपने समाज के हक-अधिकार के लिए पार्टी का गठन किया था।

वे यदि चाहते हैं वीआइपी का भाजपा में विलय हो तो सबसे पहले मेरे समाज को आरक्षण दे दें मैं पार्टी उन्हें सौंप हरिद्वार चला जाऊंगा और कीर्तन करूंगा। सहनी ने शाहनवाज हुसैन पर भी वार किया और कहा मैंने कभी भाजपा के नेता का गलत तरीके से नाम नहीं लिया। शाहनवाज खुद अपने नेताओं को अपमानित करने के लिए उनका नाम गलत तरीके से ले रहे हैं।

मुकेश सहनी ने कहा कि वे संघर्ष करके बिहार की सत्ता तक आए थे। उनका मकसद अपने लोगों को हक और अधिकार दिलाना था, लेकिन भाजपा ने साजिश करके उन्हें काम करने से रोका। लेकिन वे निराश और हताश नहीं अपने लोगों के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा। पहले चार सीटें जीती थी कल 40 सीटें जीतकर आऊंगा और अपने समाज के लिए काम करता रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *