सुधांशु एस त्रिपाठी ने मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से किया माँग

PATNA ( BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

सुमित की रिपोर्ट

कोरोना महामारी से आज हर कोई परेशान है। लोक परंपराओं से संबंध रखने वालों के सामने भी विकराल स्थिति उत्पन्न हो गई है! लॉकडाउन की वजह से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है! बिहार में बीते एक महीने से लगे लॉकडाउन की वजह से कलाकारों की रोजी-रोटी छिन गई है।

वही दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके छपरा के लाल सुधांशु एस त्रिपाठी ने भोजपुरी जगत से जुड़े कलालरों और टेक्नीशियनों के लिए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से सहायता के लिए माँग किया और कहा की भुखमरी के कगार पर टेक्नीशियन और कलाकार आ चुके हैं।

कई ऐसे बिहार के कलाकार हैं जिनकी रोजी-रोटी कला और फिल्म इंडस्ट्री के दम पर ही चल रही है। लॉकडाउन ने उनकी रोजी-रोटी छीन ली है! वही सरकार इस कोरोना काल में उनके लिए कुछ भी नहीं कर पा रही है!उनकी कमाई थिएटर और फिल्मों से ही होती है! ऐसे में दोनों ही बंद हैं। जिसके कारण उनके सामने पेट पालने का संकट खाड़ हो गया है। इस विषम परिस्थिति में सरकार को कलाकारों को जीवन यापन करने के लिए कलाकार भत्ता के रूप में आर्थिक सहायता प्रदान करनी चाहिए।

One thought on “सुधांशु एस त्रिपाठी ने मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से किया माँग

  1. सुधांसू भईया आपका माँग अत्यंत उचित है लेकिन हमारे ही इन्डस्ट्री के दिग्गज कलाकार लोग सरकार के दामन मे छुपा हुवा है ओ लोग को आपके साथ अवाज को उठना चाहिए
    मै अजय कुमार सहनी आपके साथ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *