जमुई पहुंचे केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, कार्यकर्ताओं के प्रति जताया आभार

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

जमुई से विजय कुमार कि रिपोर्ट,

जमुई। शुक्रवार को केन्द्र सरकार के इस्पात मंत्री सह जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह जमुई पहुंचे। जहां एक निजी होटल के सभागार में जदयू कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनके प्रति आभार प्रकट किया।

इससे पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष इंजीनियर शंभू शरण सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का स्वागत फुल माला पहनाकर किया गया।

मौके पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होती है। उन्होंने बताया कि मंत्री बनने के बाद मैं बिहार के दौरे पर निकला हूं।

बिहार के सभी जिलों में जा-जा कर जदयू कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट कर रहा हूं। साथ ही पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है।

उन्होंने कहा कि इस्पात मंत्री के रूप में देश को इस्पात उत्पादन में नंबर 1 बनाना मेरी पहली प्राथमिकता में शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जमुई जिले के सिंकदरा प्रखंड में आइरन मिलने की बात पता चली है।

जल्द ही उसपर कार्य किया जाएगा। इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए कई राजनीति सवाल पर चुप्पी साध गये। मौके पर जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *