पारस ने कहा कि चिराग ने पार्टी को खत्म कर दिया था मैंने उसे जीवित कर दिया, राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए चिराग तानाशाह बन गए

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने रविवार को चिराग पासवान पर पटलवार किया। पटना में मीडियो को संबोधित करते हुए पारस ने कहा कि चिराग ने पार्टी को खत्म कर दिया था, मैंने उसे जीवित कर दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए चिराग तानाशाह बन गए थे। एक-एक महीना लोगों से मिलते नहीं थे।

पारस ने कहा कि लोजपा हमारी है और हमारी रहेगी। बिहार उपचुनाव को लेकर पारस ने कहा कि चिराग चुनाव आयोग बताएं कि उनकी पार्टी कौन होगी और उसका सिंबल क्या होगा। इस दौरान पारस ने बिहार के राज्यपाल, सीएम नीतीश कुमार समेत सभी दलों के नेताओं को आठ अक्टूबर को रामविलास पासवान की पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित किया।

पारस ने पीएम नरेन्द्र मोदी से रामविलास पासवान को भारत रत्न देने की मांग की है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि पटना में लोजपा कार्यालय को रामविलास पासवान के नाम पर राष्ट्रीय स्मारक घोषित किया जाए।

उन्होंने हाजीपुर में उनकी मूर्ति लगाने की मांग की। साथ ही रामविलास की पुण्यतिथि को राष्ट्रीय कार्यक्रम घोषित करने की भी मांग नीतीश कुमार से की है। पारस ने चिराग गुट के नेता के बयान का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि नीतीश कुमार ने लोजपा का सिंबल फ्रीज कराया है।

पारस ने कहा कि हम एनडीए के साथ हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने बताया कि राजग के प्रत्याशी के समर्थन में हम प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव की एनडीए की सफलता के लिए हमारी ओर से नौ लोगों की कमेटी बनाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *