बिहटा पुलिस के हत्थे चढ़े दो कुख्यात अपराधी, अवैध हथियारों की करते थे डीलिंग। मर्डर केस में चढ़े पुलिस के हत्थे

BIHTA : BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क

अनुराग की रिपोर्ट

बिहार की राजधानी पटना में जहां एक तरफ बर्थडे पर हवाई फायरिंग करने वाले वायरल वीडियो पर पटना पुलिस ने कार्यवाई करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार किया है वहीं दूसरी बड़ी घटना पटना जिला के बिहटा थाना की है जहां पुलिस ने हत्या के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

दिनांक 03.05.22 को शाम में राघोपुर स्थित राज स्वीटस दुकान पर बैठे विजय कुमार नाम के व्यक्ति को मोटरसायकिल सवार तीन अपराधकर्मियों द्वारा गोली मार दी गयी थी। इस संधर्भ में बिहटा थाना कांड संख्या 441/22 दिनांक 09.05.22 धारा 307/34/120(बी) मा०द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट अंकित किया गया।

अनुसंधान के क्रम में इस घटना के साजिशकर्ता राघोपुर के शुभम कुमार तथा शूटर महुआर गांव निवासी दयानंद दुबे उर्फ दया को गिरफतार किया गया। जिन्होंने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए इस घटना में शामिल अपने अन्य साथियों का नाम बताया है।

शुभम के स्वीकोराक्ति बयान के आधार पर घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया गया । शुभम के द्वारा बताया गया कि घटना का मुख्य कारण उनके पूर्वज की जमीन को विजय कुमार के सहयोग से उनके गोतिया के द्वारा कब्जा कर लिया गया था एवं कुछ दिन पहले विजय कुमार एवं अन्य के द्वारा इनके पिता एवं चाचा को मार-पीट की गयी जिसके प्रतिशोध में इस घटना को अंजाम दिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त

1. शुभम कुमार पिता भोला कुमार गुप्ता सा० राधोपुर थाना, बिहटा, जिला पटना।

2. दयानन्द दुबे पिता विश्वनाथ दुबे, सा० महुआर थाना बिहटा जिला पटना।

बरामद सामग्री

1 पिस्टल-1

2. देशी कट्टा 01

3. 315 बोर का जिन्दा कारतूस 03

4. मोबाईल – 01

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *