बिग बॉस 15 में नज़र आएंगी टीवी की रोबोट बहु- रिधिमा पंडित, जानिए आखिर कैसे उन्होंने बनाई अपनी पहचान

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

खूबसूरत अदाएं, कातिलाना अंदाज लेकर बिग बॉस ओटीटी में छाने को तैयार है टीवी की जानी मानी अदाकारा रिद्धिमा पंडित। जिन्हें लोग रोबोट बहू के नाम से भी जानते हैं। रिद्धिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी की नई कंफर्म सदस्य हैं। जीत का हौसला लेकर बिग बॉस ओटीटी में आईं रिद्धिमा पंडित अभी से खुद को शो का विनर मानती हैं।

रिद्धिमा पंडित की एंट्री का प्रोमो वायरल हो रहा है। टेलीविजन इंडस्ट्री में चार चांद लगाने के बाद रिद्धिमा पंडित अब बिग बॉस हाउस में अपना जलवा बिखेरेंगी। रिद्धिमा पंडित का नाम काफी समय से बिग बॉस ओटीटी के लिए सामने आ रहा था, जिस पर अब मुहर लग चुकी है।

बता दें की लाइफ ओके के सीरियल बहू हमारी रजनीकांत में रजनी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं रिद्धिमा पंडित जानी मानी अदाकारा हैं। रिद्धिमा पंडित ने खतरों के खिलाड़ी 9 में पार्टिसिपेट किया था और सेकंड रनरअप रही थीं। वे गेम शो खतरा खतरा खतरा का हिस्सा भी रहीं।

रिद्धिमा पंडित ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वे कई पॉपुलर विज्ञापनों का चेहरा रही हैं। 2016 में रिद्धिमा पंडित ने बहू हमारी रजनीकांत से टीवी पर डेब्यू किया था। रिद्धिमा पंडित ने कम समय में फेम हासिल कर लिया।

रिद्धिमा पंडित कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी में दिखी हैं। रिद्धिमा पंडित ऑल्ट बालाजी की सीरीज हम में भी नजर आई थीं। रिद्धिमा पंडित टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। टीवी शोज के अलावा रिद्धिमा वूट की वेब सीरीज यो के हुआ ब्रो में भी दिखी हैं।

रिद्धिमा पंडित करियर में रिस्क लेना पसंद करती हैं, वे कई सारे रियलिटी शो में दिखी हैं। अब बिग बॉस ओटीटी में वे कैसा परफॉर्म करती हैं ये देखना मजेदार होगा। रिद्धिमा पंडित को लेकर खबरें थीं कि वे टीवी एक्टर कुशाल टंडन संग रिलेशन में रहीं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को गलत बताया।

रिद्धिमा पंडित ने कुशाल को अपना अच्छा दोस्त बताया था, वहीं कुशाल ने भी रिद्धिमा पंडित के दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं होने का दावा किया था। रिद्धिमा पंडित एक्टर ऋतिक रोशन के कजिन (राजेश रोशन के बेटे) एहसान रोशन को डेट कर चुकी हैं। हालांकि रिद्धिमा पंडित ने कभी एहसान संग अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई। लेकिन टीवी टाउन के गलियारों में इस रिश्ते को लेकर काफी चर्चे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *