राबड़ी आवास पर तेजस्‍वी की शादी पर बधाई देने पहुंचे किन्‍नर

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

आज सुबह तेजस्‍वी यादव व राजश्री को शादी की बधाई देने पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास पर किन्नरों का हुजूम पहुंचा। कोरोनावायरस की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए अस्‍पतालों आदि की व्‍यवस्‍था में समय रहते सुधार की कवायद तेज कर दी गई है।

साथ ही लोगों को एहतियात बरतने के लिए कहा जा रहा है। आज मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ग्रामीण क्षेत्रों में विशेषज्ञ डाक्टरों का परामर्श मुहैया कराने की बड़ी पहल के तहत आंगनबाड़ी केंद्रों को टेलिमेडिसिन से जोड़ने की सेवा का उद्घाटन करेंगे।

राज्‍य में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब गांव की सरकार बनाने के लिए निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण तथा उनके द्वारा चुने जाने वाले जिला परिषद उपाध्‍यक्ष, उप मुखिया, प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख एवं उप सरपंच के पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू होगी। इस बीच राज्‍य में ओमीक्रोन को लेकर सरकार अलर्ट हो गई है।

भागलपुर के नाथनगर इलाके में पांच दिनों में तीन जगहों पर हुए विस्फोट की जांच जारी। बिहार पुलिस के आतंक निरोधक दस्ते (एटीएस) ने शुरू कर दी है जांच। प्राथमिक जांच में आतंकी कनेक्शन नहीं मिला है। स्थानीय बदमाशों द्वारा दहशत फैलाने के लिए टिफिन बम बनाकर कूड़े में छिपाने की बात सामने आई है। इसके पहले नाथनगर में रेलवे ट्रैक पर टिफिन बम मिला था।

भागलपुर में फिर मिले बम। लगातार हो रही ऐसी घटनाओं से दहशत। नाथनगर के हडि़यापट्टी में फिर मिले बम। भागलपुर के नाथनगर व आसपास के इलाके में हाल के दिनों में तीन बम विस्‍फोट हो चुके हैं।

सहरसा के सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ गांव में आपसी विवाद में सुहथ निवासी राय कुमार नामक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी का इलाज सहरसा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

भागलपुर के नाथनगर इलाके में पांच दिनों में तीन जगहों पर हुए विस्फोट की जांच बिहार पुलिस के आतंक निरोधक दस्ता (एटीएस) ने शुरू कर दी है। पटना से गई एटीएस टीम ने स्थानीय पुलिस अफसरों के साथ विस्फोट स्थल की जांच की। टिफिन बम और उससे जुड़ी तस्वीरें भी देखीं।

नवादा शहर के मालगोदाम मोहल्ले में बदमाशों ने एक नवयुवक को गोली मार दी। घायल सोनू कुमार उसी मोहल्ले में किराए पर रहता है। वह नालंदा जिले के गिरियक निवासी गोरेलाल यादव का पुत्र है।

पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के नासरीगंज प्राचीन देवी मंदिर के निकट एक पुत्र ने पिता को चाकू से गोद कर जख्मी कर दिया। घटना देर रात की है। इलाज के दौरान आज पिता कृष्णा राय (65) की मौत हो गई। घटना का कारण छोटे पुत्र विकास से पैसे को लेकर विवाद बताया जा रहा है।

गोपालगंज में अवैध पिस्टल के साथ टिकटाक पर वीडियो वायरल। कुचायकोट थाना के सासामुसा रेलवे स्टेशन का वीडियो बताया जा रहा है। एसपी आनंद कुमार ने जांच का आदेश दे दिया है।

मगध रेंज के गया, नवादा, औरंगाबाद, अरवल और जहानाबाद जिले के पुलिस पदाधिकारियों व जवानों का बड़े पैमाने पर तबादला किया गया है। 13 दरोगा, तीन जमादार, दो हवलदार सहित 1455 सिपाहियों को एक जिले से दूसरे जिले में भेजा गया है। पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मगध आइजी अमित लोढ़ा ने यह स्थानांतरण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *