‘द्रविड़ की एंट्री से पक गई थी खिचड़ी, कोहली को हटाने पर पूर्व PAK प्लेयर का बड़ा बयान

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने को लेकर काफी विवाद हो रहा है। बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए जब टेस्ट टीम का ऐलान किया, तब वनडे कप्तान बदलने की भी बात कह दी। सिर्फ एक प्रेस रिलीज़ से जिस तरह विराट कोहली को कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कमान दे दी गई, उससे हर कोई खफा दिखा।

अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी विराट कोहली को इस तरह कप्तानी से हटाने पर प्रतिक्रिया दी है। दानिश कनेरिया का कहना है कि बीसीसीआई ने विराट कोहली को पूरी इज्जत नहीं दी, दानिश ने कहा कि वर्ल्डकप अच्छा नहीं हुआ तो विराट कोहली के साथ सख्त फैसला लिया गया।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोले कि विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने काफी मैच जीते हैं। अनिल कुंबले के साथ विराट कोहली की जोड़ी नहीं बनी थी, जब राहुल द्रविड़ की एंट्री हुई तभी संकेत मिल गए थे इनकी जोड़ी नहीं बनेगी। रोहित शर्मा अब वनडे के कैप्टन बन गए, कुछ वक्त के बाद देखेंगे कि रोहित शर्मा टेस्ट के भी कप्तान बन जाएंगे।

दानिश कनेरिया बोले कि आपने अपने कप्तान को ही बताया नहीं, विराट कोहली का रिकॉर्ड देखें तो शानदार है।बतौर कप्तान, बतौर बल्लेबाज विराट कोहली का रिकॉर्ड सबसे ऊपर है। विराट कोहली को इज्जत मिलनी चाहिए थी, भले ही उन्होंने आईसीसी का कोई इवेंट नहीं जीता लेकिन वो सुपरस्टार हैं।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोले कि जब सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ को साइन किया, तभी ये खिचड़ी बननी शुरू हो गई थी। बीसीसीआई अब विराट कोहली को सोशल मीडिया पर याद कर रही है, लेकिन ऐसा करने से पहले उससे बात तो करनी चाहिए थी।

बता दें कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि बीसीसीआई ने विराट कोहली को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन विराट कोहली ने कप्तानी नहीं छोड़ी थी। ऐसे में बीसीसीआई ने खुद ही उन्हें हटा दिया और रोहित शर्मा के हाथ में कमान दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *