राजद परिवार में जुबानी जंग जारी है, तेज प्रताप ने कहा कि जगदानंद सिंह और संजय यादव दोनों भाइयों के बीच फूट डाल रहे

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

बिहार में राजद और लालू यादव परिवार का संकट अब गहराता जा रहा है। तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव अब खुलकर आमने-सामने आ गए हैं, हालांकि इसमें मोहरा जगदानंद सिंह और संजय यादव को बनाया जा रहा है। एक तरफ तेजस्‍वी इस तनातनी के बीच अपने पिता से मिलने दिल्‍ली चले गए हैं तो दूसरी तरफ तेज प्रताप ने पूरी तरह आरपार का एलान कर दिया है।

वहीं पहली बार तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष को बाढ़ से परेशान जनता की सेवा के लिए बिहार में रहना चाहिए, लेकिन संजय यादव उन्हें लेकर दिल्ली चले गए। माना जा रहा है कि तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के बीच जारी जुबानी जंग को लेकर तेजस्वी लालू यादव से बातचीत करेंगे।

तेज प्रताप ने तेजस्‍वी को बच्‍चा, जगदानंद सिंह को शिशुपाल और संजय यादव को दुर्योधन तक कह दिया है। उन्‍होंने कहा कि जगदानंद पर कार्रवाई तक वह चुप नहीं बैठेंगे। बाद में उन्‍होंने फेसबुक पर अपने भाई के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि कृष्‍ण और अर्जुन की जोड़ी को कोई तोड़ नहीं पाएगा।

बता दें की तेजस्‍वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर हमला बोलते हुए तेज प्रताप ने उनकी तुलना दुर्योधन और शकुनी से कर दी है। उनका कहना है कि ये लोग पार्टी को कमजोर करने और लालू परिवार को बिखेर देने की साजिश कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कोई भी साजिश वे सफल नहीं होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *