बिग बॉस ओटीटी: निया शर्मा की हुई धमाकेदार एंट्री, शो में एंट्री करते ही निया शर्मा ने अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, टीवी की मोस्ट सिजलिंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा की बिग बॉस ओटीटी के घर में धमाकेदार एंट्री हो गई है। निया की एंट्री से शो में अब जबरदस्त ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगना तो तय है। फैंस के लिए फियरलेस निया के बेबाक अंदाज को लाइव देखना बेहद इंटरेस्टिंग होने वाला है।

निया शर्मा ने शो में एंट्री करते ही अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है। बिग बॉस ने निया को घर की नई बॉस लेडी बना दिया है। अब बॉस लेडी बनकर निया घरवालों से किस तरह काम करवाएंगी और घर में पहले से बने कनेक्शन्स के बीच किस तरह अपनी जगह बनाएंगी, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

अपने फैशन सेंस के लिए पॉपुलर निया ने शो में भी ग्लैमरस एंट्री की है। निया ने जिस तरह अपने वीडियो में कहा था कि वो बिग बॉस के घर में तबाही मचाने जा रही हैं, तो ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि निया के शो में आने से शो में स्पाइसी तड़का तो लगेगा ही, लेकिन बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का गेम प्लान भी पलट सकता है।

बिग बॉस के घर में लड़के कम हैं और लड़कियां ज्यादा। ब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि निया के लिए कौन अपने कनेक्शन को तोड़कर बाजी पलटता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *