बिहार पंचायत चुनाव 2021: बिहार में पहले चरण के पंचायत चुनाव के नतीजे आने शुरू, जहानाबाद व अरवल में मुखिया और जिला परिषद का आया रिजल्‍ट

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार में चल रहे पंचायत चुनावों के लिए आज पहले चरण के मतदान के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। जहानाबाद जिले के काको प्रखंड जिला परिषद भाग 1 से अजीत मिस्त्री 2300 वोट से विजयी घोषित किए गए हैं। वहीं अरवल जिले के बंसी सूरजपुर प्रखंड के मालिक पंचायत से ललन कुमार मुखिया पद से जीत गए हैं।

काको प्रखंड की बरावा पंचायत से सिमरन देवी, उत्तर सेर्थू पंचायत से सरोज देवी, बारा पंचायत से कुंज बिहारी एवं सैदाबाद पंचायत से अरविंद कुमार मुखिया बन गए हैं। अरवल जिले के वंशी प्रखंड की खड़ासीन पंचायत से रवि शंकर चौधरी मुखिया बन गए हैं।

आपको बता दें कि जहानाबाद जिले के काको और अरवल जिले के वंशी सूर्यपुर प्रखंड में मुखिया, जिला परिषद, पंचायत समिति, सरपंच, वार्ड सदस्‍य और पंच के पदों के लिए मतों की गिनती हो रही है। जहानाबाद जिले के काको प्रखंड में संपन्न पंचायत चुनाव की मतगणना एसएस कालेज में हो रही है।

आपको बता दें किन ईवीएम से संबंधित मतों की गिनती के लिए प्रत्येक टेबल पर तीन एवं बैलेट के लिए चार कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। मतगणना कक्ष के अंदर अनाधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश पर पूर्णत: प्रतिबंध है। गणन अभिकर्ता अनाधिकृत रूप से दूसरे टेबल से संबंधित हाल में प्रवेश नहीं करेंगे। दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की भी व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *