वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव से की मुलाकात

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार की सियासत पल-पल करवट ले रही है। मुद्दों को हथियार बना अपने खिलाफत कर रहे हैं तो विपक्ष साथ हो जा रहा है। विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव से मुलाकात की।

देव ज्योति ने उनको पुष्प गुच्छ और पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर का प्रसाद (नैवद्यम) दिया। वीआइपी प्रवक्ता ने दोनों को नव दाम्पत्य जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

मुकेश सहनी की पार्टी के प्रवक्ता की यह मुलाकात वैसे तो व्यक्तिगत थी, पर इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होते ही तरह-तरह की चर्चाएं तेज हो गई हैं। सहनी उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में हाथ आजमा रहे हैं। बिहार में तो सहनी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ हैं पर यूपी में उनकी बात बीजेपी से नहीं बन पा रही है।

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे से मुलाकात के बाद देव ज्योति ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सामाजिक मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष से हर किसी को प्रेरणा मिली है।

इससे आने वाले समय में बिहार के नव युवक एवं युवतियां जाति धर्म की भावना से ऊपर उठकर समाज में प्रेम को सौहार्द को कायम करने की दिशा में कदम उठाएंगे। इस वीआइपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने राज्य की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से भी मुलाकात की और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कुशल क्षेम पूछा।

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नौ दिसंबर को अपनी बचपन की दोस्त राजश्री से दिल्ली में विवाह किया है। शादी समारोह में केवल परिवार के सदस्य को ही निमंत्रण दिया गया था। विवाह में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल हुए थे। अब बिहार में बहूभोज देने की तैयारी है। तारीख का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *