सोनू सूद पर कसा इनकम टैक्स विभाग का शिकंजा, क्राउड फंडिंग के जरिए 20 करोड़ रुपए की निधि जमा कीया

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

सोनू सूद पर इनकम टैक्स विभाग का शिकंजा कसता जा रहा हैl उन्हें लेकर यह खुलासा हुआ है वह 250 करोड़ रुपए की वित्तीय अनियमितताओं में संलिप्त पाए गए हैl इसके चलते इनकम टैक्स डिपार्टमेंट अभिनेता सोनू सूद पर वित्तीय अनियमितताओं के कारण शिकंजा कस सकता है।

सोनू सूद पर आरोप लगा है कि उन्होंने ढाई सौ करोड़ रुपए की वित्तीय अनियमितताएं की हैl इसमें उन्हें चैरिटी में मिले फंड और बोगस कॉन्ट्रैक्ट भी शामिल हैl खास बात यह है कि सोनू सूद ने यह देनदारियां पूरे भारत में की है।

सोनू सूद को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अब तक कुल 28 जगहों पर छापामारी कर छानबीन की हैl इनमें मुंबई, दिल्ली, लखनऊ, जयपुर, कानपुर और गुरुग्राम शामिल हैl सोनू सूद के खिलाफ की गई यह अब तक की सबसे बड़ी जांच है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का दावा है कि सोनू सूद ने क्राउड फंडिंग के जरिए 20 करोड़ रुपए की निधि जमा की हैl इसके अलावा उन्होंने 65 करोड़ रुपए नकली कॉन्ट्रैक्ट के माध्यम से जुटाए है और 175 करोड़ रुपए के सर्कुलर और संदेहास्पद ट्रांजैक्शन किए हैं।

सोनू सूद के पास से कैश भी बरामद हुआ हैl साथ ही कई ऐसे दस्तावेज बरामद किए गए हैं जो कि टैक्स चोरी की ओर भी इशारा कर रही हैl इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की जांच अभी भी चल रही है।

सोनू सूद फिल्म अभिनेता हैl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैl उनकी भूमिकायें काफी पसंद की गई हैl वह लॉकडाउन में लोगों की सहायता कर वाहवाही लूट चुके हैं। सोनू सूद पर हो रहे खुलासे से उनके फैंस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर लगातार टिप्पणी कर अपना मत अभिव्यक्त कर रहे है। सोनू सूद को लेकर फैंस में नाराजगी भी हैl कई फैंस यह मानने को तैयार नहीं है कि उनके ‘हीरो’ ने ऐसा काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *