मृतक गणेश ठाकुर के घर जाकर सनोज यादव ने दिया सांत्वना

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

गणेश ठाकुर के दोनों पुत्रों को मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री से सरकारी नौकरी देने की मांग किया: सनोज यादव

खगौल। मृतक गणेश ठाकुर पीएचसी स्थित पीएचईडी विभाग के पम्प में आपरेटर के पद पर कार्यरत थे। दो दिन पहले स्वास्थ्य विभाग के एंबुलेंस से धक्का लगने से उनका निधन हो गया। कार्यकर्ताओं के द्वारा सूचना मिलने के उपरांत प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव सोमवार को छोटी बदलपुरा स्थित मृतक गणेश ठाकुर के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया।

भाजपा नेता भाई सनोज यादव को मृतक के पुत्र सौरभ स्वामी ने बताया कि मेरे पिता पीएचडी विभाग खगौल में पम्प आपरेटर के पद पर कार्यरत थे। उन्हीं की कमाई से छः परिवार का पालन पोषण होता था। अब मेरे पूरे परिवार को कौन देखेगा।

श्री यादव ने कहा कि गणेश ठाकुर एक अति पिछड़ा वर्ग से आते थे।वहीं मृतक गणेश की पत्नी एवं बच्चों का रो रो कर बुरा हाल था। परिजनों को ढांढस बंधाते हुए वहीं से श्री यादव ने फोन से दानापुर एसडीएम एवं सीओ से बात कर घटना की जानकारी दी और शीघ्र ही मृतक के परिजनों को सरकार के द्वारा आपदा प्रबंधन विभाग से चार लाख रूपए देने को कहा।

इस बाबत प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने सरकार से मांग की है कि मृतक गणेश ठाकुर के दो पुत्र हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक लड़का को अनुकम्पा के आधार पर शीघ्र ही सरकारी नौकरी दें वहीं दूसरा लड़का को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से स्वास्थ्य विभाग में नौकरी देने की मांग की है, ताकि पीड़ित परिवार का जीवन खुशी से बीत सके।

इस अवसर पर वार्ड पार्षद भरत पोद्दार, प्रमोद यादव, दीपक पटेल, राघवेन्द्र कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता चंदू प्रिंस आदि संग में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *