बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव के दौरान ही पप्पू यादव कांग्रेस के फेवर में दिखाई दे रहे, MLC चुनाव के लिए कर रहे प्रचार प्रसार

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

कांग्रेस को साथ लिए बिना भाजपा को चुनौती नहीं दी जा सकती है। कांग्रेस अपने निष्ठावान कार्यकर्ता व ईमानदार छवि वाले लोगों को ही चुनाव में टिकट देती है।’ उक्त बातें जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कांग्रेस के एमएलसी प्रत्याशी सुनील यादव के आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि महंगाई व बढ़ते अपराध से आम जनता त्राहिमाम कर रही है। उन्होंने कहा कि साहिबगंज व मनिहारी के बीच गंगा नदी के रास्ते गिट्टी का अवैध कारोबार किया जा रहा है। प्रशासन व कतिपय नेताओं की मिलीभगत से अवैध उगाही की जा रही है।

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि गुरुवार की रात गंगा नदी में मालवाहक जलयान के दुर्घटनाग्रस्त होने के पीछे भी गिट्टी का अवैध कारोबार ही मुख्य कारण है। नेताओं के संरक्षण के कारण दोषियों को बचाने का काम किया जा रहा है।

पूर्व सांसद ने कहा कि रात के समय स्टीमर या मालवाहक जहाज के परिचालन पर रोक है। लेकिन रात के अंधेरे में गिट्टी बालू का अवैध कारोबार किया जा रहा है। उन्होंने दुर्घटना की न्यायिक करा दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

उन्होंने हादसे में मृत लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जताते हुए मृतक के 10 लाख मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि पेट्रोल,डीजल व गैस की कीमत में वृद्धि के विरोध में जाप आंदोलन करेगा।

जाप प्रमुख ने एमएलसी चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की। इस मौके पर नैयर मसूद खान,वकील दास, अरुण सिंह, सज्जाद आलम, अखिलेश पोद्दार, उमा यादव, दिलीप विश्वास, अल्तमस दीवान,कुमार गौरव,तौसीफ अख्तर,राजा यादव,दीपक चौहान, चंदन यादव,रवि यादव,शुभम सिंह, शैलेश कुमार, मोहम्मद सलीम,बुदुल सिंह, रवि कर्ण संदीप मेहरा, संदीप सहित जाप एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *