तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता एनडीए को पराजित करके विजयदशमी मनाएगी, बड़ा खेला हो रहा है अब लालटेन ही जलेगी

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर तेजस्वी यादव शनिवार को पटना लौटे। जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता एनडीए को पराजित करके विजयदशमी मनाएगी। बड़ा खेला हो रहा है, अब लालटेन ही जलेगी।

लालू के बिहार आने पर तेजस्वी ने कहा कि वह आना चाहते हैं पर चिकित्सकों की उनके स्वास्थ्य पर नजर है। उन्होंने कहा कि चुनावी सभाओं में ऊर्जा ज्यादा खर्च होती है, इस लिए डाक्टरों की राय के बाद ही राजद सुप्रीमो के आने पर कोई निर्णय लिया जाएगा।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार से गरीबी, बेरोजगारी, अफसरशाही, अपराध और भ्रष्टाचार ही राज्य को मिला है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के राज में बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। तेजस्वी ने कहा कि 15 साल में एनडीए सरकार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा तक नहीं दिला पाई। नई सरकार की एक योजना धरातल पर काम नहीं कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है। उन्होंने कहा कि पिछले साल संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में बेईमानी के बाद भी एक करोड़ 56 लाख वोट हमारे गठबंधन को मिले। बड़ा खेला हो रहा है पर स्पष्ट है कि लालटेन ही जलेगी।

उन्होंने कहा कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान में भले ही पिछली बार जदयू ने बाजी मार ली थी लेकिन इसबार राष्ट्रीय जनता दल के दोनों उम्मीदवारों की जीत तय है। तेजस्वी ने कहा कि दोनों सीटों पर विजय हासिल कर हम सत्ता में बैठे तानाशाहों को सीधा संदेश देंगे कि अब बहुत हुआ, थक चुके लोग बिहार नहीं चला पा रहे।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया कि वे शनिवार की शाम से वे उप चुनाव में प्रचार के लिए निकलेंगे। दो दिन तारापुर में रहेंगे इसके बाद कुशेश्वरस्थान का प्लान बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *