तेजप्रताप यादव इस बार मकर संक्रांति परिवार के साथ दिल्‍ली में मनाएंगे

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

अपने बयानों और गतिविधियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव इस बार मकर संक्रांति परिवार के साथ दिल्‍ली में मनाएंगे। वे पटना से दिल्‍ली जा भी चुके हैं। उनके माता-पिता, छोटे भाई तेजस्‍वी व उनकी पत्‍नी समेत कई सदस्‍य दिल्‍ली में हैं।

ऐसे में तेजप्रताप भी वृंदावन से दिल्‍ली पहुंच गए हैं। दिल्‍ली पहुंचने पर उन्‍होंने मीडिया से बात की। बिहार के विधान परिषद चुनाव के संदर्भ में भी बयान दिया। उन्‍होंने बताया कि पिता जी की तबियत ठीक नहीं है। कोरोना भी है। इस कारण ज्‍यादा भीड़भाड़ नहीं करना है।

कुछ दिनों से वृंदावन में घूम रहे तेजप्रताप मकर संक्रांति पर दिल्‍ली पहुंचे हैं। उन्‍होंने कहा कि परिवार के सब लोग एकत्रित हैं तो हम भी यहां आ गए। बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर उन्‍होंने कहा कि 24 सीटों पर अधिक से अधिक नौजवानों को मौका दिया जा रहा है। चुनाव की तैयारी तो हो ही रही है।

कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात पर उन्‍होंने कहा कि यह पार्टी हाईकमान के स्‍तर की बात है। उन्‍होंने इस दौरान बिहार सरकार पर भी हमला किया। कहा कि युवाओं को रोजगार चाहिए। लेकिन इस सरकार में उम्‍मीद करना बेवकूफी है। रोजगार तो मिला नहीं।

मालूम हो कि सीटों को लेकर कांग्रेस से राजद का छत्‍तीस का आंकड़ा बना हुआ है। कांग्रेस जहां सात सीटों की डिमांड पर अड़ी है तो राजद चार सीटों पर संतोष करने को कह रहा है।

इसको लेकर दोनों ओर से बयानबाजी भी खूब हो रही है। वहीं खरमास खत्‍म होने के बाद बिहार की राजनीति का एक नया स्‍वरूप देखने को मिल सकता है, इसको लेकर भी बयानबाजी तेज है। तेजप्रताप भी कह चुके हैं कि खरमास के बाद खेल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *