बड़े दिनों बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव एक साथ टहलते नजर आएं

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के बडे़ बेटे तेजप्रताप यादव अपने स्टाइल और बयानों को लेकर अक्सर चर्चे में रहते हैं। पार्टी और परिवार के खिलाफ कई बार मोर्चा खोल चुके लालू के लाल के सुर अब बदले बदले से दिख रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष और बड़े भाई तेजस्वी यादव की शादी के बाद से तेजप्रताप यादव परिवार के साथ साथ काफी वक्त बिताते हुए नजर आते हैं। इस बार तेजस्वी यादव और तेजप्रताप एक साथ राबड़ी आवास में टहलते नजर आए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तेजस्वी और तेजप्रताप यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राबड़ी आवास में तेजप्रताप और तेजस्वी यादव टहलते देखे गए। इस वीडियो में तेजप्रताप यादव अपने मामा प्रभुनाथ के साथ में पनीर टिक्का का लुत्फ उठाते हुए भी दिख रहे हैं। इल दौरान तेजप्रताप यादव के कुछ दोस्त भी मौजूद थे।

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने ब्लाग पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। आए दिन वे वीडियों पोस्ट कर अपनी बातों को सामने रखते हैं। नए साल पर उन्होंने हरिद्वार गंगा में स्नान और पूजा अर्चना की थी। इससे पहले भी वे बता चुके हैं कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव परिवार में सब के साथ घुलमिलकर रहती है।

उन्होंने यह भी कहा था कि मैं शाकाहारी खाना खाता हूं इसलिए राजश्री मेरे लिए सब्जी बनाती हैं। अपने ब्लॉग के जरिए उन्होंने गोपालगंज में स्थित अपने पैतृक गांव फुलवरिया के बारे में भी बताया था, इस दौरान वे गांव की पतली सड़कों पर बाइक चलाते भी दिखे थे। तेजप्रताप यादव का बदला रुख पार्टी और परिवार दोनों के लिए अच्छा संकेत देते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *