जब भी धूप तेज होती है मां की परछाई आंचल बनकर ढंक लेती है- तेज प्रताप

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मदर्स डे के मौके पर एक भावनात्‍मक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी मां राबड़ी देवी के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्‍होंने बड़े ही काव्‍यात्‍मक अंदाज में ट्वटिर पर लिखा है कि ”जब भी धूप तेज होती है मां की परछाई आंचल बनकर ढंक लेती है।” तेज प्रताप ने इस वीडियो को साझा करते हुए और भी कई इमोशनल बातें लिखी हैं।

इस वीडियो में तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी उनके लंबे बालों को संवारती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राबड़ी एक ऊंचे बेड पर बैठी हुई हैं और उसी से सटा एक छोटा टूल लगाकर तेज प्रताप भी बैठे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि, ”दुनिया का कोई रिश्‍ता छोटा या बड़ा नहीं होता है, लेकिन मां का कद सबसे ऊंचा होता है।”

आपको बता दें की, तेज प्रताप का उनकी मां राबड़ी देवी के साथ काफी गहरा लगाव है और इसे वे हमेशा जाहिर भी करते रहते हैं। तेज प्रताप यादव अपने अनेक मौकों पर मां के साथ चुनिंदा तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा भी करते रहते हैं। वैसे अगर देखा जाए तो वे ऐसा कोई मौका चूकते नहीं हैं और हमेशा अपनी बहनों, भाई और पिता के साथ की भी यूनिक तस्‍वीरें शेयर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *