ताज एकता कमिटी ने बैंड-बाजा के साथ उर्स मुबारक के मौके पर की चादरपोशी

खगौल। सालाना उर्स के मौके पर गांधी स्कूल रोड स्थित हरजत पीर रहमतुल्ला अलेह की मजार पर चादरपोशी के लिए ताज एकता कमिटी की ओर से बैंड-बाजा के साथ भव्य जुलूस निकाला गया। जिसमें बड़ी संख्या में अकीदतमंदों ने हिस्सा लिया।
जुलूस जयराम बाजार, खगौल थाना रोड होते हुए दरगाह पर पहुंचा। यहां रहनुमा कब्रिस्तान कमेटी की ओर से मजार पर सबसे पहले चादरपोशी की गई।

इसके बाद ताज एकता कमेटी की ओर से दरगाह पर चादरपोशी की गई।इसके बाद दरगाह पर चादरपोशी के लिए अकीदतमंदों की भीड़ उमड़ पड़ी। श्रद्धालुओं ने मजार पर चादर चढ़ाकर फातिहा पढ़कर नेकी और बरकत की दुआ मांगी। इस मौके पर रहनुमा कब्रिस्तान कमिटी की ओर से दरगाह को रंग-बिरंगे बल्बों से सजाया गया था। ताज एकता कमेटी के जुलूस में शामिल फुलवारी के त्रिशूल बैंड से आए सोनू ने एक से बढ़कर एक सूफी गीत पेश कर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस मौके पर ताज एकता कमिटी के अध्यक्ष मो शाहनवाज उर्फ रिंकू, संयोजक चंदू प्रिन्स, उप सचिव मो पिंटू,कोषाध्यक्ष मो गुड्डू,मो बादल,मो सादाब,मो गोल्डन,ओम नंदन तिवारी, टुनटुन यादव,मुन्ना यादव आदि ने मिलकर चादरपोशी को सफल बनाया। वहीं दूसरी ओर मजार पर कार्यक्रम का संचालन आयोजन कर्ता शोएब कुरैशी,सचिव मो सज्जाद आलम उर्फ गुड्डू, उप सचिव मो शमसुद्दीन पिंटू,उपाध्यक्ष मो मुस्ताक कुरैशी एवं कोषाध्यक्ष मो सुल्तान उर्फ विक्की की देखरेख में किया गया।कार्यक्रम की सफलता पर मो पिंटू ने कहा कि इस मौके पर दरगाह पर आयोजित मेले में खाने-पीने के अलावा झूला एवं अन्य चीजों की दूकान लगाया जाता है। ताज एकता कमिटी के जुलूस को सफल बनाने में हिंदू-मुस्लिम भाईयों ने मिलकर अहम योगदान दिया।
ताज एकता कमिटी के अध्यक्ष मो शाहनवाज उर्फ रिंकू,संयोजक चंदू प्रिन्स, कोषाध्यक्ष मो गुड्डू, मो बादल,मो गोल्डन,असलम कुरैशी,बबलू कुरैशी,जितेंद्र कुमार, मुन्ना यादव एवं अन्य की चादरपोशी को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *