सुशील मोदी ने लालू परिवार पर बड़ा हमला, कहा-कि लालू प्रसाद यादव पैसे लेकर मंत्री बनाते हैं, जानिए क्या है पूरी बात

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी ने राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर फिर हमला बोला है।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा उनकी बहन व राज्यसभा सदस्‍य मीसा भारती के खिलाफ टिकट बेचने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने पर सुशील मोदी ने कहा है कि लालू-राबड़ी शासनकाल के दौरान लोग लालू परिवार को चढ़ावा चढ़ाने के बाद ही मंत्री बनते थे। उन्‍होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव एवं राबड़ी देवी के बिना तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव की अपनी कोई सियासी औकात नहीं है।

विदित हो कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और उनकी बहन मीसा भारती समेत छह लोगों के खिलाफ पटना की एक अदालत ने पैसे लेकर टिकट नहीं देने के एक मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया।

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर और कांग्रेस के बड़े नेता रहे सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया। इस मामले को लेकर सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा है तेजस्वी और मीसा भारती से पहले लालू-राबड़ी शासनकाल में भी लालू परिवार को चढ़ावा चढ़ाकर ही लोग मंत्री बनते थे।

बक्सर एवं भागलपुर के कुछ लोगों ने पैसे लेकर टिकट नहीं देने का आरोप लगाया है। लालू प्रसाद यादव की तरह अब पैसे लेकर काम करने की राह पर तेजस्वी भी चल पड़े हैं।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि राज्यसभा सदस्‍य हों या विधान पार्षद, सभी ने सीट के लिए आरजेडी को पैसे दिए हैं। आरजेडी में कोई कार्यकर्ता एमएलसी नहीं बनता। यह पद पैसे देने वालों को ही मिलता है। शराब व बालू माफिया तथा बड़े-बड़े ठेकेदार आरजेडी के एमएलसी हैं।

सुशील मोदी ने तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव की सियासी औकात पर भी तंज कसा। बोले कि लालू और राबड़ी के बिना तेजस्वी और तेजप्रताप की कोई औकात ही नहीं है। भले ही विधानसभा चुनाव के समय आरजेडी के पोस्टर-बैनर से लालू प्रसाद यादव की तस्वीर हटा दी गई थी, लेकिन अब फिर उनकी तस्वीर सामने कर दी गई है। बिहार में लालू परिवार जो खेल लंबे समय से करता रहा है, उसे देखते हुए यह नया मामला आश्‍चर्य की कोई बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *