13 मई को होगी रिलीज़ राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ 13 मई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म सिनेमाघरों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी आ रही है, जहां यह पे पर व्यू के आधार पर उपलब्ध रहेगी। सलमान फ़िल्म का ऑनलाइन प्रमोशन कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को इसका चौथा गाना ज़ूम-ज़ूम ऑनलाइन रिलीज़ किया गया है। सलमान ने गाना सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया।

सलमान ने अपने इस फिल्म के गाने को शेयर करने के साथ लिखा- यह ज़ूम-ज़ूम करने का वक़्त नहीं है, इसलिए घर पर ज़ूम-ज़ूम सुनिए और सुरक्षित रहिए। बता दें की, ज़ूम-ज़ूम गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। ऐश किंग, यूलिया वंतूर और साजिद ख़ान ने आवाज़ दी है। ज़ूम-ज़ूम से पहले सीटीमार, दिल दे दिया और राधे का टाइटल ट्रैक रिलीज़ किये जा चुके हैं। इन गानों का संगीत साजिद-वाजिद, देवी श्रीप्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है।

आपको बता दें की, राधे को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। यह कोरियन एक्शन क्राइम फ़िल्म द आउट लॉज़ का रीमेक बतायी जाती है। फ़िल्म में सलमान एक अंडरकवर कॉप के किरदार में हैं, जो ड्रग्स माफ़िया से टक्कर लेता है। रणदीप फ़िल्म में विलेन के रोल में हैं। यह सलमान की सबसे छोटी फ़िल्म बतायी जाती है, राधे की अवधि 2 घंटे से भी कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *