पटना में रह रहे चार बच्चों का पिता गर्लफ्रेंड के साथ रात बिताने आ गया घर, हिफाजत में पहुंची पुलिस

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

पटना के धनरुआ में चार बच्चों के पिता को इश्क करना महंगा पड़ गया। फोनकर बुलाने पर युवक प्रेमिका के गांव में रात बिताने पहुंच गया और इसकी भनक लड़की के भाई को लग गई। आरोपी युवक को अपनी बहन के कमरे में देख लड़की का भाई आगबबूला हो गया इसके वह खुद लड़के को पीटा फिर गांव वालों को भी सूचना दे दी।

जानकारी मिलते ही बड़ी की संख्या में महिला-पुरुष लाठी-डंडे के साथ पहुंच गए और आरोपी युवक को पीटने लगे। इसी बीच लड़की ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर काफी कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी युवक को भीड़ की से छुड़ाया। इधर, लड़की भी पुलिस के साथ थाना पहुंच गई।

रूपसपुर गांव के नीतीश कुमार का बगल के गांव लवाइच गांव की युवती से कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। इधर, लड़की ने शनिवार की रात युवक नीतीश को फोन कर अपने घर बुला लिया। नीतीश प्रेमिका के बुलावे पर लवाइच पहुंच गया। इसी बीच युवती के भाई ने देर रात दोनों को एक कमरे में देख लिया। इस बात की सुचना गाँव में फैलते ही लोग आगबबूला हो गये।

सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। इसी बीच युवती ने पुलिस को सूचना दे दी। ग्रामीणों ने बताया कि युवक नीतीश को कई बार गांव वालों ने मना किया था लेकिन वो अपनी आदत से बाज नही आ रहा था। सबसे दिलचस्प बात की युवक शादीशुदा है और चार बच्चों का पिता है। इस मामले में थाने ने अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *