बधाई मांगने गए तीन किन्नरों पर घर के मालिक ने किया हमला

PATNA ( BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

● बधाई मारने गए तीन किन्नरों पर घर के मालिक ने किया हमला

● एक किन्नर हुआ लहूलुहान जबकि दो किन्नर बुरी तरह जख्मी

● हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद हुआ हमला करने वाला युवक गिरफ्तार

रुपसपुर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित शिवशक्ति आकांक्षा अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 101 मैं बच्चे होने पर बधाई मांगने गए तीन किन्नरों पर फ्लैट के मालिक ने हमला कर दिया. इस हमले में रेशमा किन्नर लहूलुहान हो गई उसका चेहरा, गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं मुस्कान व कबूतरी किन्नर बुरी तरह घायल हो गई.

घटना गुरुवार के सुबह 10 बजे आसपास की है. रेशमा किन्नर ने अपने लिखित बयान थाना में देते हुए कहा कि हम तीन किन्नर फ्लैट नंबर 101 के मालिक श्याम नंदन शर्मा के यहां बच्चे पैदा होने की खुशी में बधाई लेने के लिए गए थे. गाना बजाने के बाद जब हम लोगों ने पैसे मांगे तो श्याम नंदन शर्मा लोहे के रड से मुझे मरने लगे जिससे मेरा आंख बुरी तरह जख्मी हो गया. मेरा चेहरा व शरीर लहूलुहान हो गया. मेरे साथी किन्नर ने जब मुझे बचाना चाहा उसे भी लाठी डंडे से मारते हुए सड़क पर ले जाकर छोड़ दिया.

इस हमले में हम तीनों के बैग में रखें 50 हजार रुपये नगद समेत सोने का चैन भी छीन लिया. बुरी तरह घायल तीनों किन्नर किसी तरह रूपसपुर थाना पहुंचकर अपने उपर हुए हमले के खिलाफ आवेदन देते हमलावर को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग करने लगी. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में किन्नरों का समूह रूपसपुर थाने मे पहुंच कर अभिलंब हमलावर को गिरफ्तार कर उसे सजा देने की मांग करते हुए हंगामा मचाने लगे.

हंगामा बढ़ता देख दानापुर थाना भी मौके पर पहुंचकर उन किन्नरों को समझाने लगी. इसके तुरंत बाद पुलिस व किन्नरों का समूह शिव शक्ति आकांक्षा अपार्टमेंट जा पहुंची. पुलिस व किन्नरों का झुंड आते देख आरोपी अपने बिल्डिंग के छत पर जा छुपा. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस हमलावर को गिरफ्तार कर थाने ले आई. थाने पर मौनी किन्नर जब आरोपी से पूछना चाहा कि तुमने हमला क्यों किया.

इस बात पर आरोपी ने मौनी किन्नर को पुलिस के सामने ही एक तमाचा गाल के ऊपर जमा दी. इस बात पर किन्नरों का समूह फिर से भड़क गया और आरोपी को किन्नर समूह को सौंपने की पुलिस से मांग करते हुए हंगामा करने लगे. रूपसपुर थाना प्रभारी मधुसूदन कुमार ने बताया कि आवेदन दर्ज कर किन्नरों के ऊपर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *