बिहारः सुशील मोदी ने पंजाब सरकार के निर्णय पर खड़े किए सवाल, उन्होंने कहा कि की कांग्रेस सरकार राहुल गांधी के इशारे पर मर्यादा का हनन कर रही

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

वरिष्ठ भाजपा नेता व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कांग्रेस शासित पंजाब सरकार के निर्णय पर सवाल खड़ा किया है। रविवार को जारी बयान में उन्होंने कहा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार राहुल गांधी के इशारे पर राजधर्म और संवैधानिक मर्यादा का हनन कर रही है।

संसद से पारित नए कृषि कानूनों के विरोध के नाम पर जिन लोगों ने 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले पर हमला किया, राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया और पुलिस अधिकारी पर ट्रैक्टर चढ़ाने का दुस्साहस किया, उनमें से 83 गिरफ्तार अभियुक्तों को दो-दो लाख रुपये देने का पंजाब सरकार का फैसला शर्मनाक और तोडफ़ोड़ को बढ़ावा देने वाला है।

सुशील मोदी ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरण जीत सिंह चन्नी भी संविधान की शपथ लेकर कुर्सी पर बैठे हैं, लेकिन वे कानून तोड़ने और राष्ट्रीय पर्व को कलंकित करने वालों को पुरस्कृत करने की गलत परिपाटी शुरू कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस स्तर तक नहीं गिर सकते थे, इसलिए पार्टी ने उन्हें अपमानित कर हटाया। अब बिहार में कांग्रेस के मित्र लालू प्रसाद बताएं कि क्या लाल किला हमले के अभियुक्तों को पुरस्कृत करना लोकतंत्र का सम्मान है? क्या वे सोनिया गांधी को फोन करेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *