राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद पटना आने वाले, बड़े बेटे तेजप्रताप ने बिना नाम लिए कन्‍हैया कुमार पर निशाना साधा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद पटना आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को उनके साथ राबड़ी देवी और मीसा भारती भी पटना आएंगी। विधानसभा उपचुनाव से पहले लालू के आने से कार्यकर्ता उत्‍साहित हैं।

इस बीच महागठबंधन में बिखराव के बाद राजद और कांग्रेस में बयानबाजी तेज हो गई है। एक दिन पहले कांग्रेस नेता कन्‍हैया कुमार ने बिना नाम लिए राजद परिवार पर हमले किए। इसपर लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी कड़ा पलटवार किया है।

बिना नाम लिए उन्‍होंने भी कन्‍हैया कुमार पर निशाना साधा है। शनिवार को अपने ट्विटर पर तेजप्रताप यादव ने लिखा है- जबसे आए हो, अक्‍कड़-बक्‍कड़ कुच्‍छो बोलते जा रहे हो। गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक पाले हो का।

याद रखाे अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते। अपने इस ट्वीट से तेजप्रताप ने यह संदेश देने की कोशिश भी की है कि लालू प्रसाद के साथ हैं। वे एक तरह से ढाल बनकर खड़े हो गए हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता कन्‍हैया कुमार, जिग्‍णेश मेवानी और हार्दिक पटेल शुक्रवार को पटना पहुंचे। इसके बाद सदाकत आश्रम में प्रेस से बात करते हुए कन्‍हैया कुमार तेजस्‍वी यादव का नाम तो नहीं लिया लेकिन हमले जरूर किए। कहा कि कुर्सी के लिए वे लोग कोना-कोना खेल रहे हैं।

राजद प्रवक्‍ता मनोज झा पर भी उन्‍होंने शब्‍दबाण चलाए। सवालिया लहजे में उन्‍होंने कहा कि सत्‍ता के लिए किस पार्टी ने भाजपा का साथ लिया था। कांग्रेस का इतिहास ऐसा नहीं रहा है। कन्‍हैया ने यह भी कहा कि उनकी, जिग्‍णेश या हार्दिक की कोई राजनीतिक पृष्‍ठभूमि नहीं है। हम आम इंसान के बच्‍चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *