शहर में राजद ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला जलाया

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विजय कुमार कि रिपोर्ट

देश में लगातार डीजल, पेट्रोल,गैस एवं अन्य खाद्य पदार्थों के कीमत में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ बिहार के नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन सभी जिला मुख्यालय में किया गया।

राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत जमुई शहर के कचहरी चौक पर राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हाथों एवं माथे पर गैस का सिलेंडर लेकर केंद्र एवं बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किये। विरोध प्रदर्शन करते हुए राजद के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान राजद नेता त्रिवेणी यादव ने कहा केंद्र एवं बिहार के मौजूदा सरकार आम जनता के साथ छलावा कर रही है एक तरफ जहां गरीब लोगों को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त में गैस का कनेक्शन बांट रही है तो वहीं दूसरी गैस की कीमतों में लगातार भारी इजाफा कर रही है। इस समय सरकार मस्त है और जनता पस्त है। मौके पर मौजूद राजद के सरयू यादव जिला अध्यक्ष मुरारी राम प्रदेश प्रवक्ता अशोक राम गोपाल गुप्ता पंकज पासवान विजय यादव अन्य राजद कार्यकर्ता मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *