सेवानिवृत्ति पर महिला महाविद्यालय की रागिनी कुमारी को दी गई भावभीनी विदाई

PATNA, KHAGAUL (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| महिला महाविद्यालय की गृह विज्ञान विभाग की प्रयोगशाला प्रभारी पद से रागिनी कुमारी सोमवार को सेवानिवृत्त हो गई. इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार की ओर से सेमिनार हाॅल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया.

समारोह में उन्हें फूल माला पहनाकर एवं उपहार देकर सम्मानित करते हुए भावभीनी विदाई दी गई. सभी वक्ताओं द्वारा उनको योग्य एवं अनुभवी बताते हुए उनके कार्य की प्रशंसा की गई. साथ ही यह भी बताया कि इन्होंने हमेशा ही कर्म और कर्तव्य को सर्वोपरि रखते हुए छात्राओं को भी इसी पथ पर अग्रसर होने का गुरु मंत्र दिया. कालेज की प्राचार्या डॉ मीनाक्षी प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि मेरी शुभकामना है कि इनका भविष्य सुखमय एवं आनंदमय हो. मैं इनके स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं.

इस दौरान मुख्य रूप से डॉ विभा मिश्रा, डॉ.चित्रा गुप्ता, डॉ.ईरा यादव, डॉ.बुलबुली कानू, खुश्बू फातिमा, आराधना,रीता कुमारी, डॉ अरुण कुमार आदि शिक्षकगण,सौरभ,विजय कुमार, सुनील सिन्हा,रश्मि, निशा,माधुरी, नवीन कुमार सिन्हा समेत महाविद्यालय की छात्राओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए. इस अवसर पर स्वागत भाषण उदय राज उदय एवं धन्यवाद ज्ञापन डॉ सुमन कुमारी ने किया.

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *