केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सांसद चिराग पासवान का बिना नाम लिए जानें क्या बोला

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस व प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज अपने तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे।

विधान परिषद चुनाव में रालोजपा के टिकट पर वैशाली से जीते भूषण राय ने बड़े उमंग व उत्साह से अपने समर्थकों के साथ ढोल-नगाड़े और फूलों की मालाओं से पटना एयरपोर्ट पर पारस का स्वागत किया।

उनके स्वागत में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह और प्रधान महासचिव केशव सिंह समेत बड़ी संख्या में नेता मौजूद थे। इस मौके पर पारस ने चिराग पासवान का नाम लिए बिना कहा कि कुछ नेताओं द्वारा हमारे उम्मीदवार को हराने का भरपूर प्रयास किया गया, लेकिन वैशाली की जनता ने उन नेताओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया। उन्होंने अपने उम्मीदवार की जीत दिलाने पर वैशाली की जनता के प्रति आभार जताया और उन्हें बधाई भी दी।

केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उप चुनाव को ले शुक्रवार को एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी के लिए अपनी टीम के साथ जनसंपर्क किया। इस क्रम में उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर एमएलसी चुनाव की तरह ही बोचहां विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी की जीत होगी।

आरसीपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत इतना ताकतवर हुआ है कि आज हम रूस-यूक्रेन युद्ध के समय मध्यस्थता कर रहे। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहचान विकास से है। वह बिहार के लिए विकास पुरुष हैैं। उनके सोलह वर्षों के कार्यकाल में बिहार में विकास की गंगा बही है।

इससे समाज के सभी वर्ग के लोग लाभान्वित हुए हैैं। मुख्यमंत्री ने तिरहुत के विकास के लिए काफी काम किए हैं। आरसीपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों एक जैसेे हैैं। इन्हें परिवारवाद से कोई मतलब नहीं है।

नीतीश कुमार ने निरंतर बिहार की सेवा की है। उनके ऊपर परिवारवाद का कोई आरोप नहीं लगा सकता। मंत्री सुुनील कुमार, बेनीपुर विधायक, अजय चौधरी, शिक्षा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया सिंह, प्रदेश महासचिव अनिल कुमार व पार्टी के अन्य लोग उनके साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *