राष्ट्रीय जनता दल इंटरनेट मीडिया पर ज्यादा सक्रिय, रविवार को उन्होंने महंगाई से सवाल पूछा कहा- महंगाई आखिर डबल इंजन सरकार की लगती क्या है?

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली में राज्यसभा सदस्य बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उनके बिहार आने पर प्रशंसकों की नजरें टिकी हैं। बेटी रोहिणी आचार्या कहती हैं कि लालू आने वाले हैं। पत्नी राबड़ी देवी का हालिया बयान है कि वे नहीं आएंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि सबकुछ डाक्टरों की सलाह पर टिका है। वहीं बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का ऐलान है कि लालू की बिहार में एंट्री होते ही वे अपनी ही पार्टी के नेताओं की पोल खोल देंगे। चारा घोटाले के मामले में जमानत पर रिहा राजद अध्यक्ष पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं।

रविवार को उन्होंने महंगाई से सवाल पूछा है। उनका प्रश्न है कि महंगाई आखिर डबल इंजन सरकार की लगती क्या है? माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर अखबार की कटिंग पोस्ट करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सवाल किया है।

लालू प्रसाद यादव ने पूछा है कि ऐ महंगाई, तुम डबल इंजन सरकार की क्या लगती हो? गैस, तेल, पेट्रोल-डीजल, सब्जी सब महंगा कर ये सरकार आम आदमी को लूट रही है। राजद सुप्रीमो के इस ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ यूजर पक्ष तो कुछ लोग विपक्ष में कमेंट कर रहे हैं।

अपने एक अन्य ट्वीट में भी राजद सप्रीमो ने बिहार की मौजूदा सरकार पर हमला किया। लालू ने कहा कि मैंने ताउम्र सभी वर्गों व समाज को जोड़ने, वंचितो का उत्थान करने, उपेक्षितों को मुख्यधारा में लाने और गरीबों को बसाने का काम किया है।

बिहार के पूर्व सीएम लालू ने कहा कि नीतीश सरकार हमारे द्वारा बसाए गए गरीबों को बिना पुनर्वास के उन्हें हर जगह से हटा रही है, मार रही है, उनकी जिंदगी उजाड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *